.

.

.

.
.

भाजपा युवा मोर्चा आम जन से मिल कर केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद को जुटाएगा आर्थिक सहयोग

आजमगढ़। भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र मोनू की अध्यक्षता सोमवार को जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। जिसमे केरल पीड़ितों को सहायता पहुंचाने व वीरांगना प्रशिक्षण अभियान पर मंत्रणा किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रवासी सौरभ राय ने कहा कि केरल प्रांत में आयी बाढ़ आपदा से वहां के लोग बेहद परेशान है। 13 जिले बाढ़ से प्रभावित है। ऐसे में केरलवासियों के लिए विशेष सहयोग की आवश्यकता है। जिसके लिए भाजयुमो के युवा टोली सहयोग पेटी बनाकर जन-जन से मिलेंगे और सहयोग करने की अपील करेंगे ताकि केरलवासियों को राहत प्रदान किया जा सके।
भाजयुमो जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने कहा कि केरल आपदा राहत अभियान में संघ और पार्टी के लोग जमीनी सहयोग में लगे हुए हैं, जो सराहनीय है। उनके हाथों को मजबूत करने के लिए भाजयुमो की टीम सड़क पर सहयोग पेटिका लेकर उतरेगी और लोगों से आर्थिक सहयोग की अपील करेगी। श्री मिश्र ने कहा कि केरलवासियों के लिए प्रत्येक विधानसभा में संयोजक बना दिया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग जुट सकें। जिसको लेकर पूरी रणनीति तैयार कर ली गयी है। भाजयुमो की टीम पांच व छह सितम्बर को अपने अपने क्षेत्रों में उतरेगी।
इस दौरान वीरांगना प्र्रशिक्षण अभियान के कार्यक्रम संयोजक निखिल राय ने कहा कि आगामी 8 सितम्बर 2018 को प्रशिक्षण अभियान चलाया जायेगा। जिसमे भारी संख्या में मातृशक्ति पहुंचे ताकि कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।
इस अवसर पर सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, पुरेन्द्र सिंह कार्यसमिति सदस्य, चन्द्रपाल सिंह, कार्तिकेय सिंह, इस्माइल फारूकी, पप्पू चौहान, रणवीर चौबे, एकलव्य पांडेय, बब्बू राय, उत्कर्ष सिंह, विकास मिश्रा, अवनीश सिंह बंटी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment