.

.

.

.
.

सरायमीर::वेतन के विवाद में पत्नी और सास ने सफाईकर्मी पर फेका खौलता पानी

वेतन के पैसे को लेकर हुआ था विवाद,अस्पताल में भर्ती,मुकदमा दर्ज  
आजमगढ़ :: सरायमीर नगर पंचायत में काम करने वाले एक सफाई कर्मचारी पर उसकी ससुराल में वेतन के पैसे को लेकर विवाद होने पर पत्नी और सास ने खौलता पानी फेक दिया। स्थानीय स्तर पर प्राथनिक इलाज के बाद बुधवार को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में सफाइकर्मी ने अपनी पत्नी व सास के  सरायमीर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार निजामाबाद थाने के गौसपुर बड़ागांव निवासी बबलू (35) पुत्र इशहाक सरायमीर नगर पंचायत में संविदा पर सफाई कर्मचारी के रूप में कार्य कर रहा है। सरायमीर कस्बे में ही वह अपना निजी मकान बना कर रहता है और कस्बे के मीर हसन पठान टोला में उसकी ससुराल भी है। नौ मार्च को वह वेतन पाने पर ससुराल गया और 12 हजार रुपये अपनी पत्नी को खर्च चलाने के लिये दिया और 15 सौ रुपये अपने खर्च के लिए रख लिया। इसे लेकर विवाद हो गया और उसके ऊपर खौलता पानी फेक दिया गया,जिससे वह झुलस गया।
घटना के बाद से ही वह सरायमीर कस्बे में ही प्राइवेट डाक्टर के यहां इलाज कराता रहा। हालत में सुधार न होने पर उसके लोगों ने बुधवार की शाम को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पत्नी शब्बो ने इस घटना से इनकार करते हुए कहा कि वह कहां है मुझे जानकारी नहीं है लेकिन जब आते हैं मारपीट करते हैं। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment