.

.

.

.

.

.

.

.
.

रानी की सराय:: बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र से एक लाख दस हजार लूटे,पुलिस जांच में जुटी


आजमगढ़ :: रानी की सराय क्षेत्र के बसही गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बुधवार को लगभग 12 बजे दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाडे असलहे के बल पर बैंक मित्र से एक लाख दस हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस मुआयना कर लौट आई।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के बढ़या में भारतीय स्टेट बैंक रानी की सराय से बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र संचालित होता है। रानी की सराय बैंक से पैसे का लेन देन होता है। प्रति दिन बैंक मित्र पैसा लेकर बैंक आते-जाते हैं। बैंक ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन शहर कोतवाली के कुर्मीटोला निवासी संजय कुमार मिश्र तथा इसी मुहल्ला का संजीव करता है। बुधवार को दिन में लगभग 12 बजे बाइक से सहायक बैंक मित्र संजय कुमार मिश्र पुत्र राजनारायण बैग में बैंक से पैसा लेकर बढ़या जा रहा था। रानी की सराय थाना क्षेत्र के बसही गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप दो बाइक पर तीन बदमाश आए और एक बदमाश ने असलहे के बल परबाइक रोकवा  दी। जब तक संजय कुछ समझ पाता दूसरी बाइक पर बैठा बदमाश उतरा और रूपये से भरा बैग छीन लिया।
इस दौरान बदमाशों ने आपस में गोली मारने के लिए भी एक दूसरे से कहा, लेकिन दूसरे बदमाश ने इनकार करते हुए भाग निकलने को कहा। सभी असलहा लहराते हुए भाग निकले। घटना के बाद पीड़ित ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर थाने के एसआई पंहुचे और मुआयना कर लौट गए।
पीडित के अनुसार बैग में एक लाख दस हजार रूपये थे।  मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। घटना के बाद बढ़या ग्राहक सेवा केन्द्र पर पैसे के लिए जुटी भीड़ मायूस होकर लौट गयी।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment