.

.

.

.
.

प्रयास ने पुरानी जेल की भूमि पर इको फ्रेडली पार्क बनाये जाने की मांग की

आजमगढ़। पुरानी जेल की भूमि पर इको फ्रेडली पार्क बनाये जाने की मांग को लेकर सामाजिक संगठन प्रयास द्वारा शनिवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
डीएम को सौंपे गये पत्रक में प्रयास अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया कि शहरवासियों के आकांक्षाओं के अनुरूप प्राचीन जेल की जमीन पर पार्क का निर्माण कराने के लिए पूर्व में जिलाप्रशासन द्वारा प्रस्तावित किया गया। इसके बाद शासन द्वारा पुरानी जेल की जमीन पर इको फ्रैण्डली पार्क निर्माण हेतु धनराशि आवंटित भी कर दिया गया है लेकिन जिला प्रशासन ने कोई सार्थक पहल नहीं किया है जिसके कारण आज तक जनआकांक्षाओं को मूर्त रूप नहीं मिल सका, जो खेदजनक है। उन्होने सौंपे गये ज्ञापन में जिला प्रशासन से सार्थक कदम उठाने की मांग किया ताकि आजमगढ़ नगर की काया बदल सके।
सचिव इंजी सुनील यादव ने कहाकि आजमगढ़ मंडल होने के बाद भी जनपद में कोई बड़ा पार्क न होना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिला प्रशासन की शिथिलता कारण आज पुरानी जेल की भूमि असामाजिक लोगों की पहली पसंद बन चुकी है।जिससे आस पास के लोगो का जीना मुहाल हो गया है।
शीध्र ही प्राचीन जेल की भूमि पर इको फ्रेडली पार्क का निर्माण कार्य शुरू कराया जाये। अगर प्रशासन हमारी मांगों पर विचार नहीं करता है तो हम धरना देने का काम करेंगे। पत्रक एडीएम प्रशासन ने प्राप्त कर मांगों को शासन को भेजने का आश्वासन दिया।
ज्ञापन सौंपने वालों  में इंजी सुनील यादव, डा विरेन्द्र पाठक, अभिषेक सिह नीरज, अतुल श्रीवास्तव, मनीष कुमार, हरिश्चन्द्र, बृजविलास विश्वकर्मा, दिनेश यादव, सूर्यनाथ यादव, राजीव शर्मा, डा हरगोविन्द विश्वकर्मा, आशीष मौर्या, रामजन्म मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment