.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

स्वामी रामदेव के आजमगढ़ कार्यक्रम के लिए प्रान्तीय प्रभारी ने संगठनों को दिए निर्देश


आजमगढ़:: भारत स्वाभिमान न्यास की जनपद इकाई के शिविर कार्यालय लक्षिरामपुर पर पतंजलि किसान सेवा समिति के पूर्वी उप्र के प्रान्तीय प्रभारी रामजी तिवारी का आगमन रविवार को अपराह्न 2.00 बजे हुआ। तत्पश्चात् पतजंलि योग पीठ से संचालित पांचों संगठन के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिये।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्वी उप्र के प्रान्तीय प्रभारी रामजी तिवारी ने कहाकि स्वामी रामदेव का आगामी कार्यक्रम 16 से 18 मई 2018 को देखते जनपद के सभी तहसीलों व ब्लाकों के प्रभारियों को अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक लोगों को प्रतिभाग करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गयी। उन्होने सभी पदाधिकारी को तीन दिवसीय योग विज्ञान शिविर को सफल बनाने के लिए आवश्यक जानकारी दी। उन्होने आगे कहाकि 9 अप्रैल 2018 को पतजंलि योग पीठ के मुख्य केन्द्रीय प्रभारी राकेश जी का आगमन जनपद के लक्षिरामपुर स्थित एक स्कूल में दोपहर 3 बजे होगा। जहां पतजंलि योग पीठ के सभी समिति के साथ बैठक करेंगे। वहीं एक अन्य बैठक जो आयोजन समिति के साथ सायं 6.00 बजे से आहूत की गयी। भारत स्वाभिमान के राज्य कार्यकारिणी के सदस्य अरूण ने कहाकि स्वामी जी के आगमन जनपद के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होने समिति के सभी सदस्यों से कार्यों का लेखा जोखा प्रमाणिता के साथ कार्य करने पर बल दिया।
बैठक में अरूण, आशा, लौटू, दिलशेर, लालचंद, जयप्रकाश, रणविजय, हरिहर, शैलेश, जयश्री सहित सभी तहसील व ब्लाकों के प्रभारी मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment