.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

हिन्दू संगठनो के प्रतिनिधिमंडल ने सरायमीर पंहुच घायल कार्यकर्ता का हाल पूछा

सुनियोजित साजिश के तहत किया गया पथराव व मारपीट - हरिवंश मिश्रा 

आजमगढ़:: सरायमीर में उपद्रव के दौरान एक नेता के साथ दुव्र्यवहार किये जाने से हिन्दु संगठनों ने नाराजगी प्रकट की है । घटना को लेकर हिन्दू संगठनों का एक प्रतिनिधिमंडल हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में रविवार को सरायमीर पंहुचा और घायल कार्यकर्ता के घर पहुंचकर कुशलक्षेम पूछा और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। विहिप के कार्याध्यक्ष रामकृष्ण मिश्र ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों द्वारा कानून को हाथ में लेकर उपद्रव किया गया है उससे साफ है कि उनको अमन चैन पंसद नही है और उन्हें कानून पर विश्वास नहीं है। इसलिए जिस बात को बैठकर सुलझाया जा सकता है उस पर आराजकता का महौल बनाया गया।
हिन्दु नेता हरिवंश मिश्रा ने कहा कि योगी सरकार सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही है लेकिन विशेष लोगों द्वारा जानबूझकर फिजां बिगाड़ने का काम किया गया है। उच्चाधिकारियों और पुलिस पर पथराव और अगजनी की घटनाएं पूर्व की साजिश का हिस्सा है और इसी के आधार पर जानबूझकर एक नेता व उसके पुत्र को मारा पीटा गया है। कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने वाले आराजक तत्वों पर सप्ताह भर के अंदर कठोर कार्यवाही नहीं की गयी तो विवश होकर हमें ही आगे की रणनीति तैयार करना पड़ेगा। इसकेे बाद प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मिलकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग किया।
प्रतिनिधिमंडल में विश्व हिन्दु परिषद नगर अध्यक्ष राधा मोहन गोयल, बजरंग दल के जिला संयोजक गौरव रघुवंशी, अनिल सेठ, गौरव पांडेय, रामसकल चैहान, हरिओम सिंह, संजय सिंह सहित सरायमीर हिन्दु संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment