.

.

.

.

.

.

.

.
.

क्राइम रिपोर्ट:: विदेश यात्रा से एक दिन पूर्व उठा जनाजा, परिवार में मातम........

विदेश यात्रा से एक दिन पूर्व उठा जनाजा, परिवार में मातम
सड़क हादसे में युवक की मौत, भतीजा घायल
आजमगढ़। चिकित्सक से भतीजे को दवा दिला कर घर लौट रहे बाइक सवार युवक के लिए तेज रफ्तार ट्रक काल बन गया। विदेश यात्रा से एक दिन पूर्व मृतक का जनाजा उठने से परिवार में मातम का माहौल है। दुर्घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव स्थित पुल के समीप रविवार को दिन में हुई।
शहर कोतवाली क्षेत्र के ककरहटा ग्राम निवासी जुल्फेकार (35) पुत्र जौव्वाद अहमद जीविकोपार्जन के लिए सोमवार को विदेश के लिए रवाना होने वाला था। रविवार को वह अपने बीमार भतीजे को दवा दिलाने के लिए मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार स्थित चिकित्सक के पास गया था। दवा दिला कर जुल्फेकार भतीजे के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में उकरौड़ा पुल के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भतीजा मामूली रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से जहां परिवार में मातम छाया हुआ है, वही गांव के लोग भी गमजदा हैं। मृतक के दो पुत्रियां बताई गई हैं।  


विद्युत स्पर्शाघात से ईंटभट्ठा मजदूर की मौत
आजमगढ़। कंधरापुर थाना क्षेत्र के बरईपुर गांव के पास स्थित ईटभट्ठे पर कार्यरत 35 वर्षीय मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। घटना शनिवार की शाम हुई बताई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 
बरईपुर ग्राम निवासी राजेश (35) पुत्र स्व. सहबल्ली अपने गांव के पास स्थित ईंटभट्ठे पर काम करता था। शनिवार की शाम करीब चार बजे ईंटभट्ठे पर काम कर रहा राजेश विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जानकारी पाकर वहां मौजूद सहकर्मी आनन-फानन उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के दो पुत्र बताए गए हैं। राजेश की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


सल्फास की गोलियां निगल युवक अचेत
आजमगढ़। अज्ञात कारणों से नाराज होकर 22 वर्षीय युवक ने रविवार की दोपहर सल्फास की गोलियां निगल लिया। परिजनों ने गंभीरावस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
सिधारी थाना क्षेत्र के चक बिलिन्दा ग्राम निवासी बृजेश उर्फ लाला (22) पुत्र सुबाली राम रविवार की दोपहर किसी बात से नाराज होकर कीटनाशक दवा सल्फास निगल लिया। थोड़ी देर बाद युवक की हालत बिगड़ने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। आनन-फानन उसे अचेतावस्था में जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उपचाराधीन युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।


पत्नी से हुआ विवाद, पति ने खुद को किया जख्मी
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव ग्राम सभा में स्थित अपनी ससुराल गए युवक का शनिवार की शाम पत्नी से विवाद हो गया। नाराज पति ने खुद को धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर लिया। घायल युवक को रविवार की सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के सगईपुर ग्राम निवासी 22 वर्षीय तहजेब पुत्र फुरकान की ससुराल मुबारकपुर क्षेत्र के सठियांव ग्राम में स्थित है। शनिवार को तहजेब मायके में रह रही पत्नी से मिलने अपनी ससुराल गया था। शाम को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इस बात से नाराज तहजेब ने जान देने की नियत से खुद को धारदार हथियार से घायल कर लिया। रविवार की सुबह ससुराल वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment