.

.
.

यौन उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर युवाओं ने निकला जुलूस निकाला

आजमगढ़। देश में बढ़ रही यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर रोक लगाने व अमन चैन कायम रखने के लिए यूथ आजमगढ़ के तत्वावधान में बुधवार को जुलूस निकाला गया। जुलूस में शामिल युवाओं ने आसिफां हम शर्मिंदा है तेरे कातिल अभी जिन्दा है, आसिफा को न्याय दिलाओ आदि जैसे नारे लगाये गये। यह जुलूस शहर के जामा मस्जिद से निकली जो पांडेय बाजार, पहाड़पुर, तकिया, पुरानी कोतवाली, चौक, नगर पालिका होते हुए कलेक्ट्रेट चैराहा पर पहुंचकर समाप्त हुई। इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।
यूथ आजमगढ़ के मो शाहजेब व मो साबिर ने कहा कि वर्तमान परिवेश में देश में दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं में बेहद इजाफा हो रहा है, जो हमारे सभ्य समाज के लिए घातक है। अभी हाल ही में कश्मीर प्रांत में मासूम आठ वर्षीया आसिफा व उन्नाव रेप में विधायक का नाम प्रकाश में आया, बिहार प्रांत के सासाराम में नौ वर्षीया, यमुना एक्सप्रेस-वे में चलती कार में सामुहिक दुष्कर्म की घटनाएं में प्रकाश में आयी है, जो हमारी मानवीय संवेदनाओं को तार-तार कर रही है जो दुखद है। मासूम आसिफां के साथ दंरिदगी से समूचा समाज स्तब्ध है तत्काल उसे न्याय मिलना चाहिए।
अब्दुर्रहमान ने कहा कि दुष्कर्म की घटनाएं जिस प्रकार से बढ़ी है, उससे साफ है कि अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं रह गया है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए तत्काल पुराने एक्ट को खत्म कर एक नया सख्त कानून पारित किया जाये ताकि बलात्कार जैसे जघन्य अपराध पर रोक लगाया जा सकें और दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। 
इस अवसर पर सैय्यद एहतेशाम, जमान, असद, मो आरिफ, फहीम, नाजिर, उबैद, साकिब, कैफ, फैसल, महबूब अंसारी, अकरम, सैफ शेख, अदनान, मो कैश, मुंजीर, सारिक, मंजर, मो जीशान, जमीर, आदिल, उमैर, फुरकान आदि सहित भारी संख्या में युवा मौजूद रहे। 

-
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment