.

.

.

.
.

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत, हत्या की आशंका

आजमगढ़ :: दोस्तों के साथ त्रयोदशाह कार्यक्रम में शामिल होने गए एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए घटना की जांच की मांग को लेकर अंबारी बाजार के पास आजमगढ़-लखनऊ राज मार्ग अवरुद्ध कर दिया। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच का आश्वासन देते हुए जाम को समाप्त कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
बता दे कि फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के गोबरहवा पुरवा गांव निवासी 21 वर्षीय रोहित बिंद पुत्र त्रिभुवन बिंद स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। बुधवार की रात करीब आठ बजे उसके दो मित्र रोहित के घर पहुंचे और क्षेत्र के बक्शपुर गांव में आयोजित त्रयोदशाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तीनों रवाना हुए। रात करीब 11 बजे रोहित के मित्र ने उसके परिजनों को फोन पर रोहित के मौत की सूचना दी। जानकारी पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन् फानन में परिजन मौके पर पहुंचे जहाँ परिजनों को बताया गया कि रोहित अपने दोस्तों के साथ बक्शपुर ग्राम निवासी महेंद्र निषाद के मकान की छत पर सोया था। छत पर स्थित दीवार अचानक गिर गई, जिससे रोहित के सिर में चोट लगी जो उसके मौत हो गई।
सिर में चोट के निशान देख परिजनों ने रोहित की हत्या की आशंका जताई और गुरुवार को अंबारी बाजार के पास शव को सड़क पर रखकर घटना के जांच की मांग करने लगे। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि रात में उन्हें रोहित की मौत की सूचना देने वाले युवक ने रोहित पर हमला किए जाने की बात कहा लेकिन कुछ ही देर बाद उसने दीवार ढहने से रोहित की मौत होना बताया। फूलपुर कोतवाल ने घटना की जांच का आश्वासन देते हुए जाम समाप्त कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment