.

.

.

.

.

.

.

.
.

भाजपा जनो ने राजयसभा सांसद की अगुवाई में किया "लोकतंत्र बचाओ उपवास "

संसद की पवित्रता को भंग कर रहे हैं विपक्षी दल - सांसद सकलदीप राजभर 
आजमगढ़:: भारतीय जनता पार्टी ने नगर के रैदोपुर स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष लोकतंत्र बचाओ उपवास कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय व संचालन महामंत्री रविशंकर तिवारी ने किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि बजट सत्र में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षीदलों ने संसद को बंधक बनाये रखा। जिसके कारण संसद के अंदर कोई भी कार्य पूरा नहीं हो सका। यह जनता के धन की बर्बादी ही नहीं बल्कि भारत के 130 करोड़ जनता के अपेक्षाआें और विश्वास के साथ धोखा हैं। संसद लोकतंत्र का पवित्र मंदिर है। जिसकी पवित्रता को भंग करने का कार्य विपक्षी दल कर रहे है। इसका एकमात्र कारण सिर्फ है कि संसद में होने वाली बहस, पारित होने वाले विधेयक, आमजनता के हितों को पूरा करने वाले है। जिसके कारण मोदी सरकार की लोकप्रियता मे निरंतर इजाफा होता जा रहा हैं, जो विपक्षियों को हजम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस उपवास के माध्यम से हम जनता को यह संदेश देना चाहते है कि हम संसद में विपक्ष के साथ बहस करने को तैयार है, हम जनहित के मुद्दों पर उनके सुझाव लेने के तैयार है लेकिन विपक्ष संसद की कार्यवाही को बाधित करके लोकतंत्र की हत्या करने का कार्य कर रहा है। 
जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय ने कहा कि आज इस देश में अभूतपूर्व स्थिति पैदा हो गयी है कि विपक्षी दलों के हंगामे के कारण लोकसभा में मात्र एक प्रतिशत कार्य हो पाया है और राज्यसभा में मात्र पांच प्रतिशत कार्य हुए। जिससे दुखी होकर हमारे प्रधानमंत्री को उपवास पर बैठना पड़ा। हम सदन के अंदर बहस और कार्य संस्कृति विकसित करना चाहते है लेकिन विपक्ष संसद में गतिरोध पैदा करके जनता को गुमराह करना चाहता है। 
उपवास के दौरान श्रीकृष्ण पाल, हौसला प्रसाद उपाध्याय, देवेंद्र सिंह, चंडेसर राय, महेश्वरी कांत पांडेय, मंजू सरोज, विनय गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर जिला महामंत्री रामपाल सिंह, ब्रजेश यादव, चण्डिका नंदन सिंह, सुनील राय, दुर्गा प्रसाद अस्थाना, अशोक सोनकर, कमलेन्द्र मिश्र मोनू, वरूण राय, निखिल राय, इस्माइल फारूखी, रानू प्रताप राणा आदि सहित सभी मंडलों के अध्यक्ष, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment