.

.

.

.

.

.

.

.
.

अहरौला :: दुसरे पक्ष पर लूट व मारपीट का आरोप लगा दलित महिलाओं ने घेरा थाना,04 हिरासत में

आजमगढ़:: अहरौला थाना क्षेत्र में भटौली पेट्रोल पंप के पास हुई कथित लूट के ममाले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने व यादव बस्ती के लोगों द्वारा किये गए हमले से नाराज दलित महिलाओं ने शुक्रवार को अहरौला थाने का घेराव किया। पुलिस पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। महिलाओं के धरने पर बैठने के बाद पुलिस हरकत में आयी और चार लोगों को हिरासत में ले लिया।
बता दें कि दलित पक्ष ने आरोप लगाया की अहरौला थाना क्षेत्र के भटौली पेट्रोल पम्प के पास गुरुवार की रात दुकान से वापस लौटते समय रकबा जलालपुर निवासी किराना व्यापारी सुनील राम से बाइक सवार 2 बदमाशों ने मारपीट कर दस हजार रूपये नगदी और लैपटाप छीन लिया था। घटना के समय सुनील अपने साथी रणजीत के साथ घर जा रहा था। दोनों ने अपराधियों को पहचान लिया। पीडित की सूचना पर डायल-100 मौके पर पहुँची और कार्रवाई के बजाय पीड़ित को अपराधियों के घर के पास छोड़ कर चली गई।
कुछ देर बाद गांव का जियालाल वहां पहुंचा। तभी आरोपियों के घर के पास से दर्जनों की संख्या में लोग निकले और लाठी डंडा मारपीट कर तीनों को घायल कर दिया।  घटना से नाराज दलित बस्ती की महिलाएं शुक्रवार को थाने पर पहुंचकर विरेध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने जब उनकी बात नहीं सुनी तो महिलाएं धरने पर बैठ गयी। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी ओर चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment