.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मिशन कैम्पस में उठी आजमगढ़ में आवासीय विश्वविद्यालय की मांग



आजमगढ़:: जनपद में आवासीय विश्वविद्यालय की मांग तेजी से जोर पकड़ती जा रही है। जिसको लेकर मंगलवार को मिशन हॉस्पिटल के निर्देशक डा0 अशोक सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में स्टाफ और नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने जनपद में विश्वविद्यालय की मांग के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद किया।
डायरेक्टर डॉ अशोक सिंह ने कहा कि मंडल मुख्यालय होने के बाद भी आजमगढ़ को एक विश्वविद्यालय न मिलना अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण है, हम सब मिलकर आजमगढ़ में विवि के लिए तब तक संघर्ष करते रहेंगे जब तक आजमगढ़ में विश्वविद्यालय की स्थापना नहीं हो जाती है चाहे इसके लिए हमें कोई भी कीमत क्यों न देनी पड़े। कालेज ऑफ एडवांस स्टडी के निर्देशक राकेश गांधी ने कहा कि विश्वविद्यालय अभियान को तीन वर्ष हो गए किंतु अभी तक सरकार की तरफ से कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई है। बता दें कि विश्वविद्यालय की मांग को लेकर डॉ सुजीत भूषण श्रीवास्तव के नेतृत्व में प्रतिदिन तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है, जिसको लेकर हर आमजन में जोश व्याप्त है।
इस अवसर पर डा0 सुजीत भूषण, डा अजीत पांडे, पारितोष राय, जॉमी वर्गीस, प्रियंका सिंह सुषमा यादव, प्रियंका यादव, अनीता सिंह, अखिलेश सिंह, आशा मौर्या, रिंकू यादव, मीनाक्षी राय, एकता यादव, रिंकी यादव, कंचन यादव, संजू यादव, शर्मिला साहनी, प्रभा यादव, आरती सिंह, सपना राजभर, अर्चना प्रजापति, आस्था राय, एकता यादव, रिंकू यादव, बीना आदि मौजूद रहे। 



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment