.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

रौनापार ::भूमि विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या, पट्टीदारों पर मुकदमा दर्ज

आजमगढ़:: साइकिल से जा रहे युवक की मंगलवार की सुबह चचेरे भाईयों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया है। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गोरखपुर रवाना कर दिया है।
रौनापार थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव निवासी परशुराम 45 पुत्र रामजीत यादव मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे साइकिल से कहीं जा रहा था। अभी वह घर से करीब एक किमी दूर पहुंचा था कि रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने उसे गोली मार दी। गोली सिर में लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर रौनापार, बिलरियागंज, महराजगंज सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी।
उधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतक के परिवार के लोगों ने श्रवण यादव, बलवंत यादव पुत्रगण श्यामा यादव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। श्यामा का परिवार गोरखपुर में रहता है इसलिए पुलिस की एक टीम गोरखपुर के लिए रवाना कर दी गयी है। पुलिस को भरोसा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक परशुराम यादव के पिता पांच भाई है। परशुराम के बाबा का अपने बिचले बेटे श्यामा यादव से अधिक लगाव था जिसके कारण उन्होंने अपनी सारी संपत्ति श्यामा की पत्नी के नाम बैनामा कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में लंबे समय से मुकदमा चल रहा है। इसी भूमि विवाद में परशुराम की हत्या की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गोरखपुर रवाना हो गयी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment