.

.

.

.
.

खौफ ! जेल में बंद खूंखार अपराधी भी काँप रहे,बोले जज साहब बचा लो.....

ताबड़तोड़ एनकाउंटर से भयभीत विभिन्न जेलों में बंद 18 अपराधियों ने अपनी जान को खतरा बताया 

आजमगढ़ :: पूर्वांचल की विभिन्न जेलों में बंद खूंखार अपराधियों ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, मुख्यमंत्री और जिला जज को पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। इनके घर वालों की तरफ से भी पत्र भेजा गया है।
प्रदेश भर के साथ ही आजमगढ़ जनपद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से भयभीत पूर्वांचल की विभिन्न जेलों में बंद 18 अपराधियों ने अपनी जान को खतरा बताते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, मुख्यमंत्री और जिला जज को पत्र भेजा है। इस पर संबंधित जिले की पुलिस से रिपोर्ट मांगी गई है। एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक जिन अपराधियों की तरफ से सुरक्षा की गुहार लगाई गई है उनमें वैभव यादव (शूटर), कृष्णा विश्वकर्मा (शूटर), धर्मेंद्र पासी (इनामी बदमाश) और भूषण समेत 12 बदमाश आजमगढ़ जेल में बंद हैं। अमरजीत यादव (50 हजार का इनामी) और विपुल सिंह (शूटर) जौनपुर जेल में हैं। ध्रुव कुमार सिंह कुंटू (घोषित माफि या, सीपू सिंह हत्या का प्रमुख आरोपी) बरेली जेल में बंद है। सचिन पांडेय (गैंगेस्टर) रामपुर जेल में है। दिनेश यादव उर्फ अमरेज (गैंगेस्टर) सीतापुर और बाले यादव (शूटर) देवरिया जेल में बंद है। जौनपुर जेल में बंद शूटर विपुल सिंह सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पारिवारिक ज्योतिष गुरु जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के रहने वाले रमेश तिवारी की हत्या का मुख्य आरोपी है। उसका आरोप है कि उसे जनवरी में आजमगढ़ न्यायालय में पेशी के बाद जौनपुर जेल जाया जा रहा था। रास्ते में बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में पुलिस ने गाड़ी रोककर उसे धमकाया। ऐसे में पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। उसने मानवाधिकार, मुख्यमंत्री मांग की है कि पेशी पर ले जाते समय लघुशंका कराने की व्यवस्था हो या फिर किसी थाने के शौचालय में ले जाया जाए।
एसपी अजय कुमार साहनी का कहना है कि खुफिया विभाग के जरिए जानकारी मिली थी कि साजिश के तहत पेशी पर आने या जाने वाले कुछ बदमाश फरार होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसलिए पुलिस ऐहतियातन उन पर नजर रख रही है।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment