.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सर्वसमाज के हर ग़रीब की पीड़ा अपने सीने में रखते थे मान्यवर कांशीराम - शाह आलम गुडडू जमाली

मुबारकपुर बसपा इकाई ने कांशीराम जन्मदिवस समारोह की तैयारी बैठक की 
विधायक ने जरूरतमंदो में वेतन से बांटी आर्थिक सहायता 
शाहगढ़:आजमगढ़ :: मुबारकपूर विधायक शाह आलम उर्फ गुडडू जमाली की अध्यक्षता में रविवार को भटौरा में बहुजन समाज पार्टी कीमान्यवर कांशीराम के 84 वाँ जन्मदिन समारोह की तैयारी में विधानसभा क्षेत्र की मीटिंग की गई। मीटिंग में विधायक मुबारकपुर ने कहा की ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता जन्मदिवस समारोह में हिस्सा ले क्योंकि यह एक ऐसे इंसान की जन्म दिन है जो सर्वसमाज के हर ग़रीब की पीड़ा अपने सीने में रखते थे और उनके उत्थान के बारे में सोचते थे। मुबारकपूर से 15 मार्च को बहुत भारी संख्या में कार्यकर्ता जिला मुख्यालय के नेहरु हाल पहुँचेंगे । 
इसी क्रम में मुख्य अतिथि ज़िला अध्यक्ष अनिल कुमार ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की है की सभी लोग ज़रूर पहुँचे। इस अवसर पर मण्डल कोर्डिनेटर रविभूषण विश्वकर्मा ने भी कार्यकर्ताओं से अपील की। इसके पूर्व विधायक मुबारकपूर शाह आलम गुडडू जमाली ने क्षेत्र में भ्रमण के दौरान समेंदा ग्रामसभा के बिरुआ गांव में होली के दिन मारपीट की घटना में दलित युवक की मौत होने से पर परिजनों से से मिल इस दिखाड़ घटना की निन्दा की और मृतक की पत्नी चम्पा देवी को दस हजार रुपये की आर्थिक मदद की । इसके बाद आबाडी ग्रामसभा के गोलू राम चौहान को दस हज़ार का चेक दिया , जगजीवन निवासी काशीपुर को पाँच हज़ार , रामाश्रय भटौरा को दस हज़ार ,पवन मुरारपुर को पाँच हज़ार का चेक दिया और कहा की जनता की सेवा ही मेरी राजनीत का मक़सद है ।
इस अवसर पर मुख्य रूप से अध्यक्ष मुबारकपुर श्री कृष्ण राम शास्त्री ,प्रभारी श्रीराम, महाप्रधान श्यामदेव चौहान, अतिकुर्रहमान नगर अध्यक्ष ,शमसुलहक़ अन्सारी, जाबिर अन्सारी, अशोक प्रधान, मसलहुद्दी ,शकील अंसारी, हबीबुर्रहमान, जमशेद, संजय, मौधु राजभर, बहादुर ,आदि लोग उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment