.

.

.

.

.

.
.

होली पर मदिरा का भी रहा असर ,विभिन्न स्थानों पर मारपीट में दो दर्जन घायल

आजमगढ़ :: होली पर रंग और गुलाल तो उड़े ही पर मदिरा ने भी जमकर अपने असर दिखाया। शराब के नशे में कई जगह मारपीट की घटनाएं हुई मारपीट की घटनाओं में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। कहीं शराब के नशे में धुत होकर होमगार्ड के जवान मारपीट करते रहे,तो कहीं पर छेड़खानी का विरोध करने और पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की घटनाएं हुईं। घायलों में एक दर्जन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य को प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक ग्राम प्रधान भी शामिल है। नगर कोतवाली के पठखौली गांव में होली पर्व पर शुक्रवार की शाम को लगभग साढ़े चार बजे पठखौली गांव निवासी 38 वर्षीय राजकुमार पुत्र गोकुल मारपीट के दौरान घायल हो गया। जिला अस्पताल में भर्ती राजकुमार ने आरोप लगाया कि शराब के नशे में गांव के ही होमगार्ड के तीन जवानों से उसे मारपीट कर घायल कर दिया। रौनापार थाने के बगहवा देवारा गांव में भी होली की पूर्व संध्या पर हुई मारपीट में गांव निवासी 70 वर्षीय झिनक पुत्र स्व.कंगलू,21 वर्षीया चंदा पुत्री रामगति, 20 वर्षीय घनश्याम पुत्र झिनक घायल हो गया।
जहानागंज थाने के नवापुरा खालसा गांव के ग्राम प्रधान करीम पुत्र कलामुद्दीन, उसके पिता कलामुद्दीन और मां समीउद्दीन को चुनावी रंजिश को लेकर होली की पूर्व संध्या पर हारे हुए प्रत्याशी ने मारपीट कर घायल कर दिया। तरवा थाने के बासगांव में शुक्रवार की शाम को शराब के नशे में धुत गांव के कुछ युवकों ने गांव के दो सगे भाइयों 45 वर्षीय संतोष लाल और गोपाल को मारपीट कर घायल कर दिया।
सरायमीर थाने के रंगडीह गांव में शुक्रवार को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में 35 वर्षीया लक्ष्मी पत्नी विपिन, 15 वर्षीया प्रियंका पुत्री विपिन और 40 वर्षीय विपिन पुत्र जोखन घायल हो गया। वहीं जीयनपुर कोतवाली के घनछुला गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच मारपीट में 15 वर्षीया किशोरी के साथ ही उसका भाई और मां गंभीर रूप से घायल हो गई।
 सरायमीर थाने के कस्बा फत्तेपुर गांव में शुक्रवार को दो गांवों के ग्रामीणों के बीच मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। घायल फत्तेपुर गांव निवासी हरेंद्र पुत्र सीताराम, शोभनाथ पुत्र सीता राम,चंद्रशेखर पुत्र शोभनाथ को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सरायमीर कस्बे महाजनी टोला मोहल्ला निवासी इरफान पुत्र वलीउल्लाह और वलीउल्लाह पुत्र मकबूल सफाई कर्मी के साथ ही बैंड बाजा बजाने का भी काम करते हैं। शुक्रवार को बैंड बाजा बजाने को लेकर कस्बे के चार युवकों से मारपीट हो गई। ईंट-पत्थर से वार कर इरफान सहित उसके पिता को घायल कर दिया।
बिलरियागंज क्षेत्र के खानकाह गांव में शुक्रवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायल 28 वर्षीय जुल्कर नैन,हसनैन पुत्रगण मो.तैय्यब को बिलरियागंज सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment