.

.

.

.
.

सरायमीर :: पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा आठ के छात्रों को समारोह पूर्वक विदाई दी गयी

आजमगढ़:: परिषदीय विद्यालयों की परिपाटी से हमेशा कुछ इतर करने वाले पूर्व माध्यमिक विद्यालय सरायमीर में कक्षा आठ के छात्रों को समारोह पूर्वक शुक्रवार को विदाई दी गयी। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में थानाध्यक्ष सरायमीर रामनरेश यादव व विशिष्ट अतिथि के रूप में ओबेदुर्रहमान, अभिषेक सिंह नीरज मौजूद रहे। समारोह में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से छात्र-छात्राओं द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये साथ ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के जरिये बच्चों ने समाज को जागरूक करने का प्रयास किया।
मुख्य अतिथि एसओ श्री यादव ने बच्चों को बताया कि सफल जीवन के लिए एक बड़े लक्ष्य का होना जरूरी होता है, लक्ष्य निर्धारित करके उसके लिए अथक प्रयत्यनशील हो जाये, फिर किसी भी प्रतियोगिता या परीक्षा में सफलता मिलना सुनिश्चित है। विशिष्ठ अतिथि ओबेदुर्रहमान व अभिषेक सिंह ने कहाकि सरायमीर विद्यालय के शिक्षकों के अथक मेहनत का परिणाम है कि इस विद्यालय को निजी विद्यालयों के सापेक्ष खड़ा कर दिया गया है जो सराहनीय है।
शिक्षक अभिमन्यु यादव ने कहा कि विद्यालय के कक्षा आठ के बच्चों को विदाई देने के लिए समारोह आयोजित किया गया ताकि इन बच्चों का सामूहिक रूप से हौसला अफजाई किया जा सके। अंत में छात्रों ने अपने द्वारा बनायी कृतियों को भेंटकर मुख्य अतिथियों को स्मृति चिंह भेंट किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सूर्यनाथ यादव व संचालन संजय पांडेय ने किया।
समारोह में अभिमन्यु यादव, अखिलेश, साफिया, मिथिलेश मिश्रा, शशिबाला, रंजना राय, प्रीति राय, आशीष कुमार अग्रहरि, संजय कुमार, रंजना कुमारी सहित आदि शिक्षक व अभिभावक मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment