.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

क्राइम रिपोर्ट :: छेड़खानी तथा मारपीट के आरोप में 10 नामजद.......

अपराध की खबरें ....... छेड़खानी तथा मारपीट के आरोप में 10 नामजद
आजमगढ़:: गंभीरपुर, रौनापार व तरवां थाने की पुलिस ने छेड़खानी तथा मारपीट के आरोप में नामजद किए गए दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अछीछी ग्राम निवासी महिला ने आरोप लगाया है कि बीते दो मार्च की शाम गांव के नीरज पुत्र विजय सहित चार लोगों ने उसकी 16 वर्षीय पुत्री को बुरी नियत से पकड़ लिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने स्थानीय हैदराबाद ग्राम निवासी पतिराम यादव पुत्र स्व. रामप्यारे सहित दो लोगों के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते दो मार्च की शाम हुई बताई गई है। इसी क्रम में तरवां थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने स्थानीय मठिया ग्राम निवासी राजू यादव पुत्र शिवबचन सहित चार लोगों के खिलाफ बहू के साथ छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर मारपीट करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते दो मार्च को होलिका दहन वाले दिन घटित हुई।
बाइक छीनने का प्रयास, दो के खिलाफ एफआईआर
आजमगढ़। दीदारगंज थाने की पुलिस ने बाइक छीनने के प्रयास के मामले में नामजद किए गए दो आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है । दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन ग्राम निवासी मुस्तकीम अहमद पुत्र शफीक अहमद का आरोप है कि बीते दो मार्च की शाम गांव के आदित्य उर्फ दीपू पुत्र रामरतन सहित दो लोगों ने पीड़ित की बाइक छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित का चश्मा तोड़ दिया और उसे जान-माल की धमकी दी।
शराब के साथ अवैध कारोबारी गिरफ्तार
आजमगढ़। महाराजगंज थाने की पुलिस ने होली के दिन शराब की अवैध बिक्री की सूचना पाकर सक्रियता दिखाते हुए क्षेत्र के उल्टहवा बाग में छापेमारी कर एक कारोबारी को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया फिरोज क्षेत्र के नवबरार देवारा जदीद किता प्रथम गांव का निवासी बताया गया है। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment