.

.

.

.
.

मंडलायुक्त के निर्देश के बाद भी नहीं हुई सफाई ,ग्रामीणों ने की शिकायत

आजमगढ़: मंडलायुक्त के गोद लिये सम्मोपुर गांव में नाली व रास्ते की सफाई व निर्माण को लेकर भारत रक्षा दल के नेतृत्व में गांव वासी गुरूवार को मंडलायुक्त से मिले और उनके निर्देश के बावजूद उचित कार्यवाही न किये जाने की शिकायत दर्ज करायी।
ग्रामवासियों ने ज्ञापन में बताया कि सम्मोपुर गांव (श्रीराम नगर कालोनी) नगर पालिका आजमगढ़ से सटा हुआ है। गांव की नाली का पानी नगर पालिका द्वारा निर्मित नाले में बहती है लेकिन उक्त नाले की पालिका द्वारा काफी लम्बे समय से साफ-सफाई नहीं करायी गयी है, वर्तमान में नाला पूरी तरह पट चुका है जिससे नाली का पानी सड़कों जमा है। जिससे भयानक दुर्गंध होती है व संक्रामक रोग फैलने की प्रबल आंशका है। इसी शिकायत को लेकर बीते 11 जनवरी को ग्रामीणों ने मंडलायुक्त से शिकायत किया था लेकिन आज तक उनके निर्देश के बावजूद उक्त समस्या का हल नहीं हो सका। जिसको लेकर ग्रामीण मंडलायुक्त से मिले और मामले का समाधान करने की गुहार लगायी।
इस मौके पर भारत रक्षा दल के मो अफजल, डा राजीव, मंशा सिंह पुष्पा पांडेय, अनीता सिंह, सावित्री, प्रेमशीला, राधा देवी, प्रतिमा सिंह, नीरा सिंह, सुनीता, सुभावती देवी, निशा श्रीवास्तव, सरस्वती, प्रेमशीला गुप्ता, दुर्गावती, शारदा, महिमा, कनकलता सहित आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment