.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

संस्था प्रयास रानी की सराय में खोलेगी 05वा अनाज बैंक

आजमगढ़: प्रयास सामाजिक संगठन की मासिक बैठक रविवार को संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में रानी की सराय क्षेत्र में अनाज बैंक की पांचवी शाखा खोलने का फैसला व अन्य बिन्दुओं पर मंत्रणा की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहाकि संस्था का समाज में हर तरफ उसकी नजर है और गरीबों, असहायों व जरूरतमंदां के लिए हम संभव मदद कर रही है। संस्था का हर कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ समाज के लिए श्रमदान भी कर रहा है। आगे श्री सिंह ने बताया कि आगामी 10 फरवरी को रानी की सराय कस्बें में अपनी पांचवी प्रयास अनाज बैंक की शाखा खोलने जा रहा है और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हाऊस के पास अंत्येष्टि का बाक्स खोलने का भी फैसला लिया गया। अंयेष्टि बाक्स उन लोगों के लिए होगा जो लोग निचले पायदान पर जीवन-यापन करने वाले होंगे। श्री सिंह ने इस अन्त्येष्टि बाक्स के खोलने की तारीख आगामी बैठक में तय की जायेगी। इन कायों के होने से संस्था और भी गौरवान्वित होगा।
संस्था के सचिव इंजी सुनील यादव ने कहाकि आज पालिथीन से बने सामग्रियों को धड़ल्ले से प्रयोग किया जा रहा है जो स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक है। इस सम्बन्ध में संस्था द्वारा जल्द ही पालिथीन पर अंकुश लगाने को लेकर रैली निकालकर जिला प्रशासन को पत्रक सौंपा जायेगा और संस्था द्वारा जागरूकता अभियान भी निकाल लोगों को जागरूक करेगा। संचालन सीएल यादव ने किया।
इस अवसर पर अतुल श्रीवास्तव, सुनील यादव, राजेश यादव, मिथिलेश, राजेश कुमार, शम्भू दयाल सोनकर, वीआर पार्थ, अभिषेक सिंह, रत्नेश वर्मा, शिवप्रकाश पाठक, कमला प्रसाद, शमशाद अहमद, जगदीश सिंह, सीएल यादव, बीबी वर्मा, घनश्याम मौर्य, शम्भू नाथ पाण्डेय, सुनील कुमार सिंह सहित आदि मौजूद रहे।
भवदीय

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment