.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन ने भी एसडीएम फूलपुर की निंदा कर न्यायिक कार्य नहीं किया

आजमगढ़: दी डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन की आपात बैठक शनिवार को एसोसिएशन के सभागार में संघ के अध्यक्ष महेन्द्र प्रताप सिंह एडवोकेट की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। संचालन संघ के मंत्री अजय कुमार सिंह एडवोकेट ने किया।
बैठक में तहसील बार एसोसिएशन फूलपुर के सदस्य फूलचन्द्र यादव के साथ उप जिलाधिकारी फूलपुर द्वारा किये गये अभद्र व्यवहार की अधिवक्ताओं ने निन्दा किया। संघ के अध्यक्ष श्री सिंह ने कहाकि उप जिलाधिकारी के अभद्र व्यवहार से फूलपुर के अधिवक्ता मर्माहत व आंदोलित है। बैठक में अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से उप जिलाधिकारी का तत्काल स्थानान्तरण किये जाने की मांग किया साथ ही अधिवक्ताओं ने इसके समर्थन में शनिवार को सम्पूर्ण न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया। दी डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री सिंह ने कहाकि जब तक तहसील बार फूलपुर का प्रस्ताव रहेगा तब तक उप जिलाधिकारी फूलपुर के न्यायालय का बहिष्कार चलता रहेगा।
इस अवसर पर जनार्दन यादव, चन्द्रशेखर सिंह, रामशब्द यादव, शरद राय, बृजेश कुमार यादव, सत्यविजय राय, संदीप प्रकाश सिंह, अभिमन्यु चौहान, लाला निषाद, लौटू राम मौर्य, कृष्णानन्द उपाध्याय, विनोद कुमार प्रजापति, प्रेमनरायन मिश्र, हरिराम राजभर, जगदीश प्रसाद आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment