.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़:सड़क हादसों में थाने के फालोवर सहित दो की मौत,दो घायल

आजमगढ़ : शनिवार को जनपद के जहानागंज, दीदारगंज व तरवां थाना क्षेत्रों में हुए तीन सड़क हादसों में थाने के फालोवर सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना से मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।
जहानागंज थाना क्षेत्र सेमा बाजार के पास शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलट गया। इसकी चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।तरवां थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव निवासी शिवचंद्र राम (62) अपने 26 वर्षीय पुत्र रमाकांत के साथ शुक्रवार को क्षेत्र के रामपुर रिश्तेदारी आए थे। वह दोनों बाइक द्वारा सुबह घर लौट रहे थे। जैसे ही व दोनों क्षेत्र के सेमापुर बाजार के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक आटो को बचाने के चक्कर में सड़क पर पलट गया। इसकी चपेट में आने से शिवचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल रमाकांत को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल रमाकांत की हालत गंभीर देख चिकित्सक हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
सरायमीर थाना क्षेत्र के डेमरी गांव के पास शनिवार की सुबह ट्राली की चपेट में आ जाने से थाने पर तैनात एक फालोवर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। रौनापार थाना क्षेत्र के हाजी गांव निवासी 50 वर्षीय शिवनाथ सिंह व तहबरपुर थाना क्षेत्र के मधसिया गांव निवासी 40 वर्षीय महेंद्र राजभर दोनों दीदारगंज थाने पर फालोवर पद पर नियुक्त हैं। दोनों बाइक द्वारा जिला मुख्यालय किसी कार्यवश जा रहे थे। जैसे ही वह दोनों सरायमीर थाना क्षेत्र के डेमरी गांव स्थित विद्यालय के पास पहुंचे कि विपरीत दिशा से ट्रैक्टर-ट्राली पर गन्ना लादकर आ रहा था। जैसे ही बाइक ट्राली के पास पहुंची कि ट्रैक्टर से ट्राली का गुल्ला टूट गया और ट्राली अनियंत्रित होकर बाइक पर चढ़ गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार फालोवर शिवनाथ सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महेंद्र के पैर पर ट्राली चढ़ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि एंबुलेंस की मदद से घायल महेंद्र को फूलपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment