.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जी डी ग्लोबल स्कूल: हर्षोल्लासपूर्वक मना गणतंत्र दिवस,रंगारंग प्रस्तुतियों ने किया मंत्रमुग्ध


आजमगढ़:गणतंत्र दिवस के अवसर पर शुक्रवार को शहर के करतालपुर स्थित जी.डी ग्लोबल स्कूल में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लासपूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विद्यालय के चेयरमैन जी.डी.अग्रवाल ने विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य के साथ ध्वजारोहण किया। विद्यालय के सदन के बच्चों ने ध्वज एवं मुख्य अतिथि को सलामी देते हुए मार्च पास्ट किया। इसके पश्चात् उन्होंने अखिल भारतीय राष्ट्रभाषा विकास समिति द्वारा विद्यालय के प्रबंधक को ‘आदर्श स्कूल’ एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य को ‘आदर्श प्रधानाचार्य’ अवार्ड से सम्मानित किया। जहाँ विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति सामूहिक गीत एवं नृत्य प्रस्तुत किया वहीं देश प्रेम की भावना से ओत-प्रोत ‘जय-जगत‘ अभिनय ने तो दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस अवसर पर विद्यालय के क्रीडा दिवस की विशिष्ट प्रतिभाओं को भी पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के इस अवसर पर बच्चों ने आंग्लभाषा तथा राष्ट्रभाषा में गणतंत्र की महत्ता पर विचार व्यक्त किये। अंत में विद्यालय के प्रबंधक गौरव अग्रवाल ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि आज युवा ही राष्ट्र-शक्ति है, अतः आप सबको देश के प्रति समर्पण की भावना रखते हुए अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहना चाहिए।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए देशभक्ति की भावना से प्रेरित करते हुए कहा कि आप सबको अपने लक्ष्य के प्रति कटिबद्ध रहते हुए देश के लिए समर्पित होना चाहिए। कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए सभी को 69वें गणतंत्र दिवस की शुभकामना दी। इस अवसर पर विद्यालय की उपप्रधानाध्यापिका श्रीमती मधु पाठक एवं हेड मिस्ट्रेस सपना सिंह सहित समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment