.

.

.

.
.

मंडल स्तर पर संस्कृति विभाग करा रहा धोबिया लोक नृत्य विधा की प्रतियोगिता,ऑनलाइन आवेदन

आजमगढ़  -- शासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि संस्कृति विभाग द्वारा मण्डल स्तर पर सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं आयोजित की जाय तथा सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के विजयी कलाकारों को उ0प्र0 दिवस के अवसर पर 24 जनवरी पर पुरस्कृत करते हुए आयोजन में भी सहभागिता दी जाय।
प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल मण्डलायुक्त द्वारा नामित अपर आयुक्त अथवा अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होगी। इसमें 3 सदस्य मण्डलायुक्त द्वारा नामित कला क्षेत्र के तीन विशेषज्ञ आकाशवाणी, दुरदर्शन अथवा विश्वविद्यालय से लिए जा सकते है और दो सदस्य संस्कृति द्वारा नामित विशेषज्ञ कर्मचारी/अधिकारी होगे तथा सदस्य सचिव जिला सूचना अधिकारी होगें।
इस कार्यक्रम के प्रभारी उप निदेशक राम कथा संग्रहालय अयोध्या के योगेश कुमार को बनाया गया है तथा धोबिया लोक नृत्य विधा की प्रतियोगिता निर्धारित की गयी है। संस्कृति विभाग की बेवसाइट ूूwww.upculture.up.nic.in  पर आवेदन पत्र का प्रारूप उपलब्ध रहेगा जिसे जिला सूचना अधिकारी से भी प्राप्त किया जा सकता हैै। जिसे भर कर 16 जनवरी 2018 तक मण्डल के जिला सूचना अधिकारी कार्यालय में जमा करे। विशेष जानकारी हेतु जिला सूचना कार्यालय आजमगढ़ से सम्पर्क किया जा सकता है। प्रतियोगिता में सम्मिलित होने के लिए कोई शुल्क देय नही है। प्रतियोगिता 18 जनवरी 2018 को पूर्वान्ह 11.00 बजे से राहुल प्रेक्षागृह आजमगढ़ में आयोजित होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment