.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

शीतकालीन भ्रमण पर अपर जिलाधिकारी ने जनता से सीधे किया संवाद,मातहतों की कसी नकेल


आजमगढ़: शीतकालीन भ्रमण पर निकले अपर जिलाधिकारी प्रशासन लवकुश त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को अहरौला विकास खंड की ग्राम पंचायत दखिनगावा के प्राथमिक विद्यालय प्रांगण मे पहुँच कर गाँव मे बिजली स्वास्थ और सुरक्षा तथा राशन वितरण आदि का जायजा लिया तथा जनता से सीधा संवाद स्थापित किया । उन्होंने जन समस्याओं के प्रति उदासीन कर्मचारियों को जनता के सामने ही फटकार लगाई। विद्यालय प्रांगण मे पहुँचने के बाद स्कूल मे बिजली कनेक्शन न होने पर वे हतप्रभ रह गये । उसके बाद प्रधानाध्यापिका निर्मला देवी ने इस सम्बन्ध मे उन्हें शिकायती पत्र दिया ।
यहाँ के ग्रामीणों ने यहाँ के कोटेदारों द्वारा 6 माह से राशन न वितरित करने की शिकायत की पर कोटेदार के अनुपस्थित रहने पर उन्होने दोनो कोटेदारों के खिलाफ जाँच कर कार्यवाही करने को तहसीलदार फूलपूर को निर्देश दिया । वहीँ राशन कार्ड ग्रामीणों मे न वितरित करने और रजिस्टर मे वितरण की झूठी सूची प्रेषित करने पर एडीओ कोआपरेटिव अहरौला को कड़ी फटकार भी लगाई । यही नही सूचना के बाद भी स्वास्थ और पुलिस विभाग के लोगो द्वारा अनुपस्थित रहने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके अधिकारियों को उनके खिलाफ कार्यवाही करने हेतु पत्र भी लिखने का जिक्र किया ।
अपर जिलाधिकारी प्रशासन लवकुश त्रिपाठी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सफाई कर्मियों आदि को कार्य के प्रति गम्भीर होने को कहा और बारी बारी से वहाँ उपस्थित जनसमुदाय से समस्याओं की जानकारी हेतु संवाद स्थापित किया । इस दौरे से गांव के जिम्मेदारों मे हड़कम्प की स्थिति रही ।
इस मौके पर तहसीलदार फूलपुर जंग बहादुर यादव ,एडीओ पंचायत अहरौला लेखपाल वीरेंद्र यादव ,सुनील उपाध्याय, प्रधान राजा राम यादव, प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका निर्मला यादव समेत विभागों के कर्मचारी तथा ग्रामवासी उपस्थित रहे । 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment