.

.

.

.
.

पंडित नेहरू का परिवार गैर हिन्दू कैसे हो सकता,मै इस बात को नहीं मनाता-कलराज मिश्र



आजमगढ़ :भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री कलराज मिश्रा का आज जनपद में आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस बिच पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने निकाय चुनाव में जीत का दावा किया साथ ही विपक्ष पर भी जमकर निशाना साँधा।

वाराणसी से अपने संसदीय क्षेत्र देवरिया जाते समय भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री कलराज मिश्र पार्टी के पूर्व सदर विधानसभ प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा के जाफरपुर स्थित आवाश पर रुके। जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने निकाय चुनाव में जीत का दावा किया। साथ ही विपक्ष पर भी जमकर निशाना साँधा। और कहा कि गुजरात में हम पुनः सराकर बनाने जा रहे है। वही कांग्रेस व् अन्य पर जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। और कहा की नोटबंदी और जीएसटी का हवाला देकर विपक्ष गुजरात की जानता को गुमराह कर रही है। लेकिन मै आप को बता दूँ जनता गुमराह नहीं होने वाली है हम फिर से सत्ता पर काबिज होंगे। वही पत्रकारों द्वारा फिल्म पद्मावती के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने महारानी पद्मावती की कहानी का वर्णन करते हुए कहा कि उनका इतिहास शौर्य से भरा है। अभी तक हमने फिल्म देखा नहीं हमारे समझ से किसी ने अभी तक देखा भी नहीं होगा। महारानी पद्मावती का चरित्र बहोत ही साफ सुथरा और शौर्य का प्रतीक रहा है , अगर इस फिल्म में उनका किरदार गलत दिखाया गया हो तो विरोध होना चाहिए। लेकिन बिना देखे हम कैसे कह सकते है। साथ ही उन्होंने कहा की दीपिका पादुकोणे एक कलाकार है हम सभी को कलाकारों का सम्मान करना चाहिए। अगर कोई उनक सिर काटने की बात करता है तो यह निंदनीय है।
वही राहुल गाँधी के गुजरात में सोमनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के सवाल पर कहा की दर्शन पूजन करना अच्छी बात है आत्म संतुस्टी के लिए दर्शन पूजन करनी चाहिए, और जब उनके प्रवक्ता कह रहे हैं की वह जनेऊ धारी हिन्दू है तो ठीक है । पंडित नेहरू का परिवार गैर हिन्दू कैसे हो सकता, मै इस बात को कत्तई नहीं मनाता।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment