.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

हादसा : नेपाल जा रही बारातियों भरी बोलेरो की गोरखपुर में बस से टक्कर,04 की मौत

आजमगढ़। तहबरपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव से मंगलवार की दोपहर नेपाल के रुपईडीहा के लिए रवाना हुई बारात में शामिल बोलेरो रात करीब नौ बजे गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र में निजी बस से टकरा गई। इस हादसे में बोलेरो सवार चार बारातियों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। घायलों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। हादसे में मृत युवकों के घर कोहराम मचा हुआ है। वही एकमा गांव में खुशियों की जगह मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतकों के घर चीख-पुकार मची हुई है।
तहबरपुर क्षेत्र के एकमा ग्राम निवासी बृजेश राय के पुत्र निरंजन की शादी नेपाल देश के रुपईडीहा जिले के रोहिणी पालिका वार्ड नंबर 2 निवासी एक परिवार में तय हुई थी। मंगलवार की दोपहर एकमा गांव से बारात नेपाल के लिए रवाना हुई। बारात में शामिल एक बोलेरो में चालक सहित सात लोग सवार थे। उक्त बोलेरो वाहन रात करीब नौ बजे गोरखपुर-सोनौली हाईवे मार्ग पर स्थित पीपीगंज थाना अंतर्गत गोलीगंज गांव के पास पहुंची तभी सामने से आ रही निजी बस से बोलेरो की सीधी टक्कर हो गई।
इस भीषण हादसे में बोलेरो सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल तीन अन्य लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर लाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लोग घायलों को लेकर गृह जनपद चले आए जहां घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
मृतकों में अमित राय (22) पुत्र सतीश राय ग्राम एकमा, सतेंद्र राय (21) पुत्र बालेश्वर ग्राम धर्मासिंह गौरी तथा बोलेरो चालक व मालिक शत्रुघ्न पांडेय (32) ग्राम अतरी जनपद संत कबीरनगर एवं शशि राय (21) पुत्र अज्ञात ग्राम फैजुल्लाहपुर थाना कोपागंज जनपद मऊ के निवासी बताए गए हैं। जबकि घायलों में शशांक राय (23) पुत्र राजेश राय व दीपक यादव (21) पुत्र रामअवध यादव ग्राम एकमा थाना तहबरपुर तथा अभिषेक तिवारी (23) पुत्र विवेकानंद ग्राम सिकन्दराजीतपुर (वृजमनपुर) थाना महराजगंज के रहने वाले हैं। उधर वधू पक्ष के दरवाजे पहुंचे बारातियों को जैसे ही हादसे की खबर मिली खुशियों का माहौल गम में बदल गया तत्काल बारात में शामिल लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। दुर्घटना की खबर पाकर मृतकों के परिजन भी बुधवार की सुबह मौके के लिए रवाना हो गये। मातमी महौल के बीच कुछ लोगों की मौजूदगी में शादी कराई गई। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजे गये।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment