.

.

.

.

.

.
.

धरनारत आंगनवाड़ी कर्मचारियों ने सरकार के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया

आजमगढ़। प्रदेशीय नेतृत्व के आह्वान पर आंगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन ने शुक्रवार को 12वें दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रखते हुए सरकार की सद्बुद्धि के लिए रिक्शा स्टैंड पर बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया। धरने की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सीमा यादव व संचालन जिला संरक्षक संजीवन कुमार गौतम ने किया।
धरने को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहाकि 12वें दिन भी हम अपने 17 सूत्री मांगों को लेकर धरनारत हैं। हमने बुद्धि-शुद्धि यज्ञ करके प्रदेश सरकार को जगाने का प्रयास किया ताकि उन्हें सद्बुद्धि आये और हमारी मांगों के प्रति गंभीर हो और समस्याओं का निस्तारण हो। श्रीमती यादव ने कहा कि यह धरना मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा इसलिए हम किसी भी कीमत पर जाकर सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम किसी भी दशा में बीएलओ व पल्सपोलियो का कार्य नहीं करेंगे। जिला प्रशासन हम पर दबाव बनाकर हमें परेशान कर रहा है लेकिन हम मांगे पूरी होने तक डटे रहेंगे।
जिला संरक्षक संजीवन कुमार गौतम पप्पू ने कहा कि एसोसिएशन अपनी लड़ाई के लिए आर पार का संघर्ष करने के लिए तैयार है। इसके लिए आंगनबाड़ी कार्यकत्री लोकतान्त्रिक तरीके से अपने मांगों को पूरा करने के लिए हर हथकंडे को अपनाएंगे। हमारी मांगे जायज है लिहाजा तत्काल मांगों को पूरा किया जाए।
धरने में लक्ष्मी गौंड, वंदना पाठक, संगीता गौंड, शशिकला यादव, सरोज उपाध्याय, सरोज पाल, बीना शर्मा, माधुरी चौरसिया, विजय लक्ष्मी, किरण सिंह, मंजू मौर्य, कंचन राय, अनीता श्रीवास्तव, ममता निगम, निर्मला देवी, निशा देवी, प्रमिला सिंह, किरण, शंकुतला, रोनिका यादव, प्रिया, आशा, अंजली पाठक, अन्नू सिंह, बिन्दु मौर्य, अफसरी, शिमला, सरिता सिंह समेत भारी संख्या में कार्यकत्रियां मौजूद रही। 



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment