.

.

.

.
.

रमा हास्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर में निशुल्क कैम्प का आयोजन रविवार को किया गया

आजमगढ़: नगर के नरौली स्थित रमा मल्टीस्पेशियालिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर में रविवार को निशुल्क कैम्प का आयोजन रविवार को किया गया। कैम्प का शुभारम्भ वरिष्ठ अधिवक्ता शत्रुध्न सिंह ने फीता काटकर किया। कैम्प में न्यूरो सर्जन डा राघवेन्द्र (एम.सी.एच.) व जबड़ा रोग विशेषज्ञ डा अमित कुमार सिंह (एस.डी.एस.) भी मुख एवं जबड़े से सम्बन्धित रोगों का निशुल्क परीक्षण किया और परामर्श दिया। इस दौरान सैकड़ों मरीजों ने स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया।
निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण में रमा मल्टीस्पेशियलिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर के निदेशक व मूत्र योग विशेषज्ञ डा. अमित सिंह ने बताया कि ऐसे कैम्प लगातार आयोजित किये जायेंगे ताकि जनपद का कोई भी जरूरत मंद व्यक्ति इलाज के अभाव में प्रभावित न हो सके। रमा हास्पिटल की नींव ही लोगों तक चिकित्सकीय सेवा पहुंचाने के लिए हुआ हैं। इस दौरान अमित सिंह ने कैम्प में अपना बहुमूल्य समय देने वाले चिकित्सकों की सराहना किया। यह कैम्प सुबह 10 बजे से शुरू हुआ जो दो बजे तक चला। जिसमे सैकड़ों मरीजो ंने स्वास्थ्य लाभ उठाया।
न्यूरो सर्जन डा राघवेन्द्र (एम.सी.एच.) ने कहा कि आज मैंने बहुत से न्यूरो से पीड़ितों को चिकित्सकीय परामर्श दिया है आगे भी कैम्प के माध्यम से लोगों तक अपनी सेवाएं दूगा। जबड़ा रोग विशेषज्ञ डा अमित कुमार सिंह (एसडीएस) ने कहा कि आज तम्बाकू आदि के सेवन से जबड़ा रोग से बहुतेरे लोग प्रभावित है ऐसे में डा सिंह ने तम्बाकू सेवन से बचने की भी अपील किया।  इस अवसर पर रमा मल्टी स्पेशियलिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर के डा प्रवेश सिंह, डा खुशबू सिंह, डा आर कुमार, डा अमित कुमार सिंह, डा रत्नाकर, डा एनके गौतम भी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment