.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

दो साथियों की हुई नृशंस हत्या से क्षुब्ध भारत रक्षा दल ने रखी जांच और आर्थिक सहायता की मांग

आजमगढ़: रानी की सराय में भारत रक्षा दल के दो साथियों की हुई नृशंस हत्या से क्षुब्ध होकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर प्रतिनिधिमंडल ने हत्यारों की अतिशीध्र गिरफ्तारी की मांग किया। साथ ही साथ मृतकों का पोस्टमार्टम चिकित्सकों की एक टीम द्वारा वीडियो ग्राफी की जद में करने और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग किया।
भारत रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि मृतक समाजसेवा के साथ साथ डा सुदर्शन चौहान ब्लाक अध्यक्ष और डा मुनिराम चौहान भारत रक्षा दल के सक्रिय सदस्य थे। जिस तरह से इनकी हत्या की गयी थी उससे स्पष्ट है कि अपराधियो में कानून के भय नाम की कोई चीज नहीं है। हत्यारों ने लोहे के राड और धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से पीट पीट कर मृतको की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। भारद सदस्यों को सूत्रों से जानकारी मिली है कि हत्यारे इसे हत्याकांड को दूसरी घटना के रूप देना चाहते थे इसके लिए ध्यान भटकाने के लिए इन्होंने खुद से अपनी मड़ईयों के भी जला दिया। साथ ही साथ हत्यारे पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी प्रभावित करना चाहते है, हत्यारों की पहुंच कई बड़े सफेदपोशों से है लिहाजा पूरे पोस्टमार्टम की वीडिया ग्राफी तैयार करायी जाये ताकि अपराधियों को कहीं से भी लाभ न पहुंच सके और पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। श्री श्रीवास्तव ने अपराधियों को शीध्र अति शीध्र गिरफ्तारी की मांग किया है अन्यथा भारत रक्षा दल आर-पार की लड़ाई लड़ेगा।
ज्ञापन सौंपने वालों में दिनेश मणि त्रिपाठी, जितेन्द्र चौहान, मनिराम, रामनरायन यादव, मनीष कृष्णा साहिल, धर्मवीर शर्मा, चन्दन शर्मा, हरेन्द्र तिवारी, उमेश गिरी, चन्द्रप्रकाश मौर्य, निशीथ रंजन तिवारी, रामजन्म निषाद, आशीष मिश्रा, राजकिशोर सिंह, राजन, विजय कुमार, विजय गौतम, उमेश सिंह गुड्डू, मनोज गुप्ता, दुर्गेश, राजन अस्थाना, प्रवीण गौंड, बहादुर राम, रविप्रकाश, हरेन्द्र यादव, ज्ञानेन्द्र चौहान, अमित गुप्ता, मोहम्मद अफजल आदि सहित सैकड़ों मर्माहत कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment