देवगांव/आजमगढ़। लालगंज में बुधवार को बीएसएनएल ब्रॉडबैंड उपभोताओं ने भारत संचार निगम लिमिटेड एक्सचेंज पर प्रदर्शन किया एवं शिकायती प्रार्थना पत्र भी उपस्थित कर्मचारी को सौंपा। जानकारी के अनुसार विगत लगभग एक सप्ताह से कस्बा लालगंज एवं आसपास के ब्राडबैंड उपभोक्ता नेटवर्क न होने की वजह से काफी परेशान हैं। उन्होंने कई बार उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया किन्तु फिर भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। बुधवार को लालगंज से लगभग एक दर्जन से अधिक बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहक भारत संचार निगम लिमिटेड के लालगंज स्टेशन पर पहुंचे और नारेबाजी भी की। उन्होंने कहा कि कस्टमर केयर पर नंबर लगाने पर कंप्लेन नहीं सुनी जाती। बिल पहले आ जाता है भले ही ब्रॉडबैंड चले या न चले। दुकान पर ग्राहक आकर वापस चले जाते हैं बिल भी नहीं जमा हो पा रही है। इसी क्रम में जब बुधवार को देखा गया तो लगभग आधा दर्जन कर्मचारियों में सिर्फ एक कर्मचारी ही उपस्थित मिला। उपस्थित कर्मचारी एसजे तिवारी ने बताया कि कुछ लोग कल छुट्टी मना रहे थे कुछ लोग आज छुट्टी मना रहे हैं। पहले तो उपस्थित कर्मचारी एसजे तिवारी ने उपभोक्ताओं का प्रार्थना पत्र भी भी लेने से मना कर दिया लेकिन बाद में प्रार्थना पत्र स्वीकार किया। जिससे उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश रहा। इस संबंध में पूछे जाने पर कनिष्ठ दूर संचार अधिकारी गौरव सिंह ने बताया कि 3 अप्रैल को फाल्ट हुआ था कल छुट्टी थी। आज जनपद आकर फाल्ट सही किया गया है अब हम लालगंज पहुंच कर देख रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या सारे कर्मचारी आज छुट्टी मना रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हम को लेकर कुल 5 कर्मचारी हैं जिसमें 4 कर्मचारी छुट्टी पर हैं। उपभोक्ता जफीर अहमद, राधेश्याम यादव, बरकत अली, पंकज कुमार बरनवाल, प्रदीप कुमार, प्रवीण साहू, चंदन गुप्ता, मनोज आदि ने उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुये इसे दुरुस्त कराने की मांग की।
Blogger Comment
Facebook Comment