.

.

.

.
.

बाइक हादसों में अज्ञात की मौत , पिता -पुत्र घायल

आजमगढ़ : गंभीरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को दिन में ट्रक और बाइक की टक्कर में घायल बाइक सवार अधेड़ की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं देवगांव कोतवाली क्षेत्र में हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल युवक को देखने जा रहा उसका पिता भी रास्ते में बाइक पलट जाने से घायल हो गया। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।
पहली घटना में गंभीरपुर थाना अंतर्गत रानीपुर रजमो ग्रामसभा में स्थित अंबेडकर मूर्ति के समीप बुधवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 50 वर्षीय अधेड़ घायल हो गया। इलाज के लिए उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देख सरकारी एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन अज्ञात व्यक्ति की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर शव को मर्चरी रूम में रख दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार पत्थर लदे ट्रक तथा मृतक की बाइक को कब्जे में ले लिया है।
वहीँ देवगांव में अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोसाईगंज बाजार स्थित बुढ़ऊ बाबा मंदिर के समीप सुबह करीब नौ बजे जौनपुर से देवगांव की ओर जा रही लग्जरी कार की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार स्थानीय बाजार निवासी 16 वर्षीय अभिषेक गिरी अपने घर से बाइक लेकर जैसे ही सड़क पर पहुंचा तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। हादसे में पुत्र के घायल होने की खबर पाकर देवगांव बाजार में खरीदारी कर रहे अभिषेक के पिता महेंद्र गिरी (45) आनन-फानन में बाइक से घर के लिए रवाना हुए। रास्ते में बाइक फिसल जाने से वह भी घायल हो गए। घायल पिता-पुत्र का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment