.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

साथी किन्नर के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किन्नरों ने किया प्रदर्शन


आजमगढ़। जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के गोधौरा मोड़ पर 05  जून को हुई किन्नर की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नही किये जाने से आक्रोशित प्रदेश भर से आये सैकड़ों किन्नरों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की।  
आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के समेदा निवासी किन्नर गीता (50) और संगीता 5 जून को जहानागंज गयी थी और आटो रिक्शा से वापस घर लौट रही थी। आटो जैसे ही जहानागंज थाना क्षेत्र के गोधौरा गांव के पास पहुंचा बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने आटो को ओवरटेक करके रोका था और दो बदमाश बाइक से उतरे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिये थे और फरार हो गये थे। जिसमें किन्नर गीता की मौत हो गयी थी जबकि दूसरी संगीता घायल हो गयी थी। जिसका उपचार अभी भी चल रहा है। इस मामले में नामजद किये गये अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही की गयी। जिससे आक्रोशित होकर आजमगढ़ के किन्नरों के बुलावे पर आज कई जनपद के किन्नर जुट गये और जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किये।  उन्होंने चेतावनी दिया कि यदि हत्यारों को गिरफ्तार नही किया गया तो किन्नर समाज 15 जुलाई से 18 जुलाई तक आजमगढ़ प्रशासन के खिलाफ बड़ा आंदोलन कर धरने पर बैठेगा।
वही जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर यह निर्देश दिया गया है कि तत्काल जो लोग भी दोषी हो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो। इनके परिवार की भी सुरक्षा की जायेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में थानाध्यक्ष का स्थानान्तरण कर नये थानाध्यक्ष की तैनाती की गयी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment