.

.

.

.
.

राज्यकर्मी की मांगों को लेकर डी0आर0डी0ए0 का आन्दोलन 2 मई से

आजमगढ़। उ0 प्र0 डी0 आर0 डी0 ए0 को इम्पलाइज यूनियन की आपातकालीन बैठक शनिवार को विकास भवन स्थित कार्यालय में सम्पन्न हुई। जिसमें प्रान्तीय यूनियन के आह्वान पर 2 मई से पूरे प्रदेश में आन्दोलन क रने का निर्णय लिया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जनपद अध्यक्ष अशोक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी सोमवार से आन्दोलन पर चले जायेगें। उन्होनें कहा कि हमारी मांग है कि हमें राजकीय कर्मचारी घोषित किया जाए उस सम्बन्ध में यूनियन द्वारा कई बार आन्दोलन किया गया। परन्तु मांगे पूरी हुई नही हुई। अत: 2 मई से 6 मई तक कर्मचारी काला फीता बांधकर वर्क टू रूल कार्य करेंगे। तथा शाम को गेट मीटिंग करेगें और 7 मई को पूर्ण रूप से कार्य का बहिष्कार किया जायेगा। 10 मई को लखनऊ में विशाल रैली का आयोजन किया गया है। जिसमें मांग को लेकर मुख्यमंत्री के आवास के सामने पूरे प्रदेश के डी0आर0डी0ए0 कर्मचारी धरना प्रदर्शन करेंगे। । श्री श्रीवास्तव ने कहा कि समस्त कर्मचारी आन्दोलन के लिए पूर्ण रूप से तैयार है और आगे जो यूनियन का निर्णय होगा उसका पालन करने हेतु तन-मन-धन से तैयार है।
बैठक में मुख्य रूप से देवराज यादव, बेचन लाल, अतुल कुमार, एन0बी0सिंह, बुधनाथ यादव, पलटू, संजय मिश्र, नन्हकू यादव, फौजदार राम आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment