.

.

.

.
.

प्रदेश में बदलाव का मन बना चुकी है जनता-श्रीराम चौहान


आजमगढ़। भारतीय  जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीराम चौहान ने शनिवार को जिला कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि उ0 प्र0 की जनता प्रदेश में व्याप्त गुण्डाराज, भ्रटाचार  एवं बढ़ते अपराध से त्रस्त हो गयी है और आसन्न विधान सभा  के सामान्य निर्वाचन 2017 में बदलाव करने का मन जनता बना चुकी है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा  नीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सभी  वर्गों के उत्थान व विकास की नीतियाँ बना रही है और उनका सफल संचालन करा रही है।
श्री चौहान ने 01 मई को बलिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बलिया के माल्देपुर मोड़ मैदान से उज्जवला योजना का शुभारम्भ  करेंगे जिसके तहत 5 करोड़ गरीबों परिवारों को गैस कनेक्शन व चूल्हा प्रदान किया जायेगा। बलिया की 01 मई को होने वाली  रैली को ऐतिहासिक बताते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार राष्ट्र के विकास हेतु कृत संकल्पित है। गरीबों, महिलाओं, युवाओं व मजदूरों के लिए योजनाएँ चला रही है जिससे उनकी दिशा वे दशा में अकल्पनीय परिवर्तन शीघ्र दिखने लगेगा।
क्षेत्रीय मंत्री अजय सिंह गौतम ने बताया कि केन्द्र सरकार उत्तर प्रदेश का विकास चाहती है। बलिया से उज्जवला योजना की शुरूआत एक कड़ी है।
जिलाध्यक्ष सहजानन्द राय ने इस अवसर पर बताया कि बलिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के प्रति आजमगढ़ की जनता में व्यापक उत्साह दिखाई दे रहा है। यहाँ सेभारी संख्या  में लोग अपने प्रिय प्रधानमंत्री को सुनने के लिए जा रहे हैं। बलिया की रैली ऐतिहासिक एवं कामयाब होगी।




















Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment