.

.

.

.
.

बलिया : प्रेमी ने ही कर दी प्रेमिका की हत्या

बलिया : हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता निवासी 22 वर्षीय रोशनी पाल की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। मंगलवार को स्वॉट टीम व हल्दी थाना पुलिस द्वारा शहर के रोडवेज के समीप गिरफ्तार किए गए उसके प्रेमी राजेश साहनी निवासी भरसौता ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक चाकू, खून लगा एक मोबाइल फोन व खून से सने आरोपी के वस्त्र आदि बरामद कर लिए।
24 जनवरी को थाना हल्दी क्षेत्र के हृदयचक में विजय प्रताप ओझा के खेत में गर्दन कटी रोशनी पाल पुत्री शिवशंकर पाल की लाश मिली थी। पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी त्रयंबक कुमार के निर्देशन में थानाध्यक्ष हल्दी संजीव दुबे व प्रभारी स्वॉट की संयुक्त टीम को लगाया था। काफी छानबीन व तकनीकी संसाधनों के आधार पर आरोपी राजेश साहनी को रोडवेज के समीप से गिरफ्तार किया गया। राजेश ने पुलिस टीम को बताया कि रोशनी संग उसका प्रेम प्रपंच लंबे समय से चल रहा था। इधर बीच वह उस पर साथ रहने का दबाव बना रही थी जबकि वह विवाहित था। इस मसले को लेकर उसके परिवार में रोजाना कलह हो रहा था। पुलिस लाइन में इसका खुलासा करते हुए एसपी अनीस अहमद अन्सारी ने बताया कि आरोपी के अनुसार घटना के दिन प्रेमिका ने उसे वहां बुलाया था। इसके बाद दोनों के बीच साथ रहने को लेकर विवाद भी हुआ। इस पर प्रेमिका हो हल्ला करने की धमकी देने लगी। इस पर प्रेमी ने चाकू निकाल उसकी गर्दन पर पीछे से फिल्मी स्टाइल में वार कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गई। फिर उसने उसके शरीर को पलट कर गर्दन पर कई वार कर डाले।
पुलिस टीम को पांच हजार इनाम
पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अन्सारी ने इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। एसपी ने टीम का उत्साहवर्धन भी किया।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment