.

.

.

.
.

मऊ : 2 हत्याओं से जनपद थर्रा उठा

मऊ : गणतंत्र दिवस की शाम को नगर के तीन स्थानों पर गोलियां तड़तड़ाई। इन घटनाओं में दो लोगों की हत्या से पूरा जनपद थर्रा उठा। एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका इलाज वाराणसी में चल रहा है।
नगर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के किनारे डीसीएसके मोड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर भासपा नेता की हत्या की हत्या शाम साढ़े छह बजे कर दी। अभी पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच में लगा ही था कि कुछ घंटों बाद नगर के सरायलंखसी थाना क्षेत्र के फातिमा तिराहे पर गोली की आवाज से सभी दहशत में आ गए। वहां नशे में धुत नगर कोतवाली क्षेत्र के मुंशीपुरा निवासी फैयाजुल हक ने पिस्टल से चांदमारी इमिलिया निवासी अंडा खा रहे अभिषेक त्रिपाठी को गोली मार दी।
संयोग अच्छा रहा की गोली उसकी बांह में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। अभिषेक को गोली मारने के बाद फैयाजुल वहां से भागा तो रेलवे स्टेशन आ पहुंचा। वहां उस पर सवार वहशियत ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। दिन भर गुब्बारे बेचकर बलिया जनपद स्थित फेफना थाना के धम्मनपुरा गांव अपने घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने पहुंचे युवक संजय चौरसिया (40 वर्ष) को गोली मार दी।
गोली उसके सीने में लगी और वहीं गिरकर उसने दम तोड़ दिया। मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। इतने में पुलिस भी आ पहुंची। पुलिस को देख फैयाजुल भागने लगा, पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उसके पास से पिस्टल भी बरामद कर ली।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment