.

.
.

आजमगढ़: बंद कमरे में मजदूर की लाश मिली,बदबू आने पर पुलिस आई


मायके में रहती है पत्नी अकेले रहता था मृतक जोगेन्द्र गुप्ता

आजमगढ़: जिले के अतरौलिया थाना के कबीरूद्दीन पुर गांव में चार दिन से बंद कमरे में मजदूर का शव मिलने का मामला सामने आया है। आस-पास जब दुर्गंध फैलने लगी तो स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। शव बुरी तरह से सड़ चुका था। इस कारण घटनास्थल से काफी दूर तक बदबू आ रही थी।
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर सिपाहियों को कुदवा कर भेजा तो देखा कि एक शव सड़ रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है कि किन परिस्थितियों में मजदूर की मौत हुई।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबीरूद्दीनपुर गांव के रहने वाले जोगेन्द्र गुप्ता (46) मजदूरी कर अपनी अजीविका चलाते थे। जोगेन्द्र का विवाह बहराइच में हुआ था। विगत 10 वर्षों से जोगेन्द्र की पत्नी अपने बच्चे को लेकर अपने मायके में रह रही है।
आजमगढ़ में जोगेन्द्र अकेले रहता था। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार 30 जून को गांव के गुन्नू राम के यहां तेरही भोज में जोगिंदर देखा गया था। उसके बाद से उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला था। मृतक तीन भाई हैं। तीनो भाईयों की जमीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में गई थी। ऐसे में सभी को आठ-आठ लाख रूपए का मुवावजा भी मिला था। और दोनों भाईयों ने घर बनवा लिया पर मृतक ने घर नहीं बनवाया था।
मृतक के साथ काम करने वाले मजदूर भी दो दिन घर पर आए पर दरवाजा न खुलने पर वह वापस चले गए। गांव के प्रधान सुरजीत कुमार ने बताया कि आस-पास के लोगों ने जब घर से दुर्गंध आने की जानकारी दी तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस इस मामले में तहरीर भी प्राप्त कर रही है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment