.

.
.

NEET में चमके आजमगढ़ पब्लिक स्कूल और एपीएस एकेडमी के विद्यार्थी


एकेडमी के 24 में से 09 विद्यार्थियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

स्कूल के तीन छात्रों ने भी परीक्षा में 600+ अंक अर्जित किया

आजमगढ़: शहर के निकट कोटिला स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल और ए.पी.एस. रेजिडेंशियल एकेडमी के छात्रों ने इस वर्ष नीट यूजी प्रवेश परीक्षा 2024 में अ‌द्वितीय सफलता हासिल की है। जरूरतमंद मेधावी बच्चों के लिए समाजसेवी विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली द्वारा एक वर्ष पूर्व शुरू की गई निशुल्क आवासीय कोचिंग एपीएस रेजिडेंशियल एकेडमी के कुल 24 छात्रों ने इस परीक्षा में भाग लिया, जिनमें से 9 छात्रों ने शानदार अंक प्राप्त किए हैं। विशेष रूप से 7 छात्रों ने 600 से अधिक अंक प्राप्त कर एकेडमी का नाम रोशन किया है।
वहीं पर दूसरी ओर आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के तीन मेधावी छात्रों ने भी NEET यू जी प्रवेश परीक्षा में 600+ अंक लाए जिनमें से एक छात्र ने 673 अंक पाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। गौर तलब है कि ए.पी.एस. रेजिडेंशियल एकेडमी में प्रतिभाशाली छात्रों को प्रवेश परीक्षा में मेरिट के आधार पर चयनित कर प्रतियोगी परीक्षा के लिए निशुल्क पढ़ाई, रहने और खाने की व्यवस्था की जाती है। उल्लेखनीय सफलता पर ए.पी.एस. रेजिडेंशियल एकेडमी एवम आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के चेयरमैन / संस्थापक शाह आलम (गुड्डू जमाली) ने इस अवसर पर छात्रों को बधाई देते हुए कहा, "यह हमारे छात्रों और शिक्षकों की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। हमें गर्व है कि हमारे छात्र नीट यूजी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारे संस्थान की प्रतिष्ठा को बढ़ा रहे हैं और उन्होंने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।" इस अवसर पर संस्थान के
सेक्रेटरी/प्रबंधक मोहम्मद नोमान ने अपने संदेश में कहा, "छात्रों की इस सफलता ने हमारे संस्थान की गुणवत्ता और शिक्षण पद्धति को प्रमाणित किया है। हम अपने छात्रों को प्रेरित और मार्गदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सभी सफल छात्रों को मेरी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं"। वहीं एकेडमी के डॉयरेक्टर ग्यास असद खान ने कहा, "यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। छात्रों की मेहनत और शिक्षकों व प्रेरणा ने हमें इस सफलता तक पहुंचाया है। उन्होंने ए.पी.एस. रेजिडेंशियल एकेडमी एवम आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment