.

.
.

आजमगढ़: सीवान में मिली युवक की लाश, निकला था मजदूर ढूंढने


अतरौलिया थाना क्षेत्र का मामला ,अंतिम बार फोन पर पत्नी से की थी बात

आजमगढ़: जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में सीवान में सड़क के किनारे बुधवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। शव की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अतरौलिया थाना क्षेत्र के पकरडीहा गांव निवासी सतीश राजभर उर्फ राजू (45) पुत्र रामधारी का बुधवार की सुबह पांच बजे गांव के बाहर सीवान में सड़क से सटे पेड़ के नीचे शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।
लोगों की सूचना पर सीओ बूढ़नपुर किरण पाल सिंह, थानाध्यक्ष अतरौलिया वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया।
मृतक सतीश तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा भाई काली प्रसाद पहले ही दिल्ली में लापता हो गया था, छोटे भाई की 10 जुलाई को शादी होनी है। मृतक सतीश लगभग एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से घर आया था और घर में कुछ काम भी करवा रहा था। मृतक का एक 6 वर्ष का लड़का भी है। पत्नी के अनुसार शाम को उसकी सतीश से फोन पर बात हुई थी तो उसने बताया था कि अभी हम कुछ समय में घर पहुंच रहे हैं, तब कुछ और लोगों की आवाजें भी आ रही थी, फिर उसका मोबाइल भी बंद हो गया। रात में इधर-उधर तलाशने के बाद भी जब सतीश नहीं मिले तो हम लोग सो गए, सुबह घटना की जानकारी हुई है। सीओ बूढ़नपुर किरण पाल सिंह ने बताया कि मृत्यु का असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment