.

.
.

आजमगढ़: भाजपा सरकार युवा शक्ति पर ही सबसे ज्यादा प्रहार कर रही है - धर्मेंद्र यादव



सपा प्रत्याशी ने मुबारकपुर क्षेत्र में विभिन्न चौपाल कार्यक्रमों में समर्थन की अपील किया

आजमगढ़: चुनाव प्रचार के क्रम में आज 17 मई को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने मुबारकपुर विधानसभा मे आयोजित विभिन्न चौपाल कार्यक्रमो में शामिल होकर जनता से समाजवादी पार्टी के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि किसी भी देश की युवा शक्ति ही उस देश की रीढ की हड्डी होती है, भाजपा की सरकारें अग्निवीर, पेपर लीक, बेरोजगारी के माध्यम से युवा शक्ति पर ही सबसे ज्यादा प्रहार कर रही है , मोदी सरकार ने देश को आर्थिक रूप से कमजोर किया है देश के ऊपर चार गुना विदेशी कर्ज़ हो गया है,
जनता को लगातार विश्व गुरु होने का झूठ परोसा रहा है हालात ये है कि लोगों को 5 किलो राशन न मिले तो उनके घरों के चूल्हे जलना बंद हो जायेंगे।
समाजवादी पार्टी ने जहां अपनी सरकार में डायल 100 पुलिस सेवा, 102, 108 एंबुलेंस सेवा, लैपटॉप देकर उत्तर प्रदेश में विकास की मुख्य धारा में लाने का काम किया वही भाजपा की सरकार ने सिर्फ भाजपा का विकास किया है आज सिर्फ 10 साल की सत्ता में ही देश के समस्त जिलों में भाजपा के 3 स्टार ऑफिस बन गए हैं कहाँ से आया इतना पैसा ईडी को कम से कम इसका मनी ट्रेल ढूंढना चाहिए।
सांसद बनने के बाद संसद में मजबूती से आपकी वकालत करूँगा। कार्यक्रम में विधायक अखिलेश यादव, ओम प्रकाश राय, चंद्रशेखर यादव, शिशुपाल सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता साथी तथा क्षेत्र की जनता उपस्थित रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment