.

.
.

आजमगढ़ : जिले की दोनों लोकसभा सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीतेगी सपा - जूही सिंह


सपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष का दावा,केंद्र में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार

आजमगढ़ : सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव यादव की जीत के लिए समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव, राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव उनके पुत्र आदित्य यादव ने जहां आजमगढ़ में डेरा जमा दिया है । वहीं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने भी आजमगढ़ का दौरा कर सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जूही सिंह ने कहा कि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव की जीत निश्चित है । उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज कर केंद्र में सरकार बनाएगी। कहा की आज प्रयागराज में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की जनसभा में भारी भीड़ जुटी। जनता का भरपूर प्यार इंडिया गठबंधन को मिल रहा है। एनडीए के 400 सीट जीतने के दावे पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उनका दावा तो संविधान बदलने का भी है आरक्षण हटाने का भी है उनका दावा समय के अनुसार बदलता रहता है। भाजपा रोजगार, नौकरी, महिला सुरक्षा की बात नहीं करती है ऐसी सरकार के बने रहने की क्या आवश्यकता है ? ऐसी सरकार को हट जाना चाहिए। कहा की भाजपा महिला सुरक्षा की बात करती है लेकिन मणिपुर की घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस और लखनऊ की घटना सब देख रहे हैं। उज्जवला गैस में घोटाला हुआ, स्वच्छ भारत नहीं हुआ, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है महिलाओं के लिए विकट समस्या खड़ी हो गई है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस आरोप पर की अखिलेश यादव जीतकर आजमगढ़ से चले गए धर्मेंद्र यादव हारकर चले गए ऐसे में क्या गारंटी है कि इस बार भी वह नहीं भागेंगे ,bइसका जवाब देते हुए जूही सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री वाराणसी में अपने संसदीय क्षेत्र में कितनी बार आए? क्या उन्होंने वहां घर बनाया धर्मेंद्र जी ने तो आजमगढ़ में अपना आवास बना लिया है । सपा के सभी विधायकों नेता गण का आवास आजमगढ़ में हैं सपा की चिंता करने की जरूरत भारतीय जनता पार्टी को नहीं है। भाजपा प्रत्याशी निरहुआ के इस आरोप पर की धर्मेंद्र यादव के अलावा क्या आजमगढ़ से कोई यादव समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी नहीं बन सकता था इसका जवाब देते हुए सपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है मुद्दा यह है की महंगाई, बेरोजगारी, बच्चों की समस्या, महिला सुरक्षा, पेपर लीक, अग्नि वीर जैसी समस्याएं देश के सामने ज्यादा बड़ी है। उन्होंने दावा किया कि आजमगढ़ जिले की दोनों लोकसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment