.

.

.

.
.

आजमगढ: नक्सलवाद और पीएफआइ के साथ खड़ी हो गई है कांग्रेस - डा० संतोष सिंह



पूर्व सांसद के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर पूर्व सांसद संतोष सिंह जिन्होने हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद संतोष कुमार सिंह के साथ सैकड़ो की संख्या में समर्थक और काग्रेस के पूर्व पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। सदस्यता ग्रहण करने वालो में पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस हवलदार सिंह, मालती मिश्रा, सत्य प्रकाश मिश्रा, जय नारायण चौहान, सुरेन्द्र प्रताप सिंह, नेसार अहमद, हरिकेश मिश्रा, राजगुरू मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, तहसीलदार सिंह, सेराज अहमद, संजय राय, विरेन्द्र सिंह, संजय सिंह, कमलेश तिवारी समेत सैकड़ों लोग सामिल रहे।
इस अवसर पर पूर्व सांसद संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मैने कांग्रेस में अपना जीवन दिया। मुझे लगता था की कांग्रेस ही वह पार्टी है जो देश को सुरक्षित रख राष्ट्रीय एकता बनाए रख सकती है।लेकिन विगत कुछ वर्षों से कांग्रेस जातिवाद , भाषावाद, क्षेत्रवाद, नक्सलवाद और पीएफआइ के साथ खड़ी हो गई है। कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो रहा है उत्तर प्रदेश में वह सपा की कहार बन कर रह गई है। काग्रेस सनातन का विरोध कर रही है। सेना के शौर्य पर प्रश्न उठा रही है। मोदीजी के नेतृव में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मंत्र के साथ देश की एकता अखंडता और विकास के लिए कार्य हो रहा है। राष्ट्रियता की भावना भाजपा के विचारो मे है । मोदी जी और योगी जी के कार्यो से प्रभावित होकर हम सभी ने भाजपा की सदस्यता ली है। और भाजपा के साथ राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देंगें ।
इस अवसर पर प्रेम प्रकाश राय, सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ब्रजेश यादव, विनोद उपाध्याय, अरविंद जायसवाल, अवनीश मिश्रा, अजय सिंह, मनीष मिश्रा, आजाद अनिमर्दन, हरिवंश मिश्रा, सुनील राय,पवन देव त्रिपाठी, विवेक निषाद, अभिनव श्रीवास्तव, मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment