.

.
.

आजमगढ़: सांसद निरहुआ को झेलना पड़ा अधिवक्ताओं का विरोध


दीवानी परिसर में पक्ष - विपक्ष के अधिवक्ताओं में हुई नारेबाजी

समर्थकों संग हुई धक्का मुक्की तो बोले अधिवक्ता नहीं सपा के कुछ गुंडे यहां भी हैं

आजमगढ़: मंगलवार को भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को अधिवक्ताओं के साथ जनपद स्तरीय विधि सम्मेलन में भाग लेना था। निर्धारित समय पर भाजपा सांसद दीवानी न्यायालय परिसर में पहुंचे। उनके दीवानी न्यायालय परिसर में पहुंचते ही जहां कुछ अधिवक्ताओं ने उनके पक्ष तो कुछ ने विपक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी। किसी तरह धक्का-मुक्की के बीच सांसद दिनेश लाल यादव दीवानी सभागार में पहुंचे। यहां भी अधिवक्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी करना बंद नहीं किया।
सांसद धैर्य से इस परिस्थिति में भी जमे रहे उन्होंने आयोजक अधिवक्ताओं से अपनी बात कही। इसके बाद जब वह समर्थकों के साथ बाहर निकलने लगे तो उनके समर्थकों संग धक्कामुक्की भी की गई। विरोध कर रहे अधिवक्ताओं ने कहा कि हम लोग काफी दिन तक हड़ताल पर रहे लेकिन कोई भी सांसद या कोई विधायक हमारी हालचाल लेने नहीं आया, अब चुनाव आया है तो यह लोग आने लगे हैं। जिसके चलते ही आज यह विरोध-प्रदर्शन किया गया है।
इस संबंध में सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यह अधिवक्ताओं का आपसी विवाद है। अगर किसी को विरोध करना है चुनाव में बटन दबाकर विरोध जताया जाता है। सपा के बारे में दुनिया जानती है, जिस गाड़ी पे सपा का झंडा उसके अंदर मिलेगा गुंडा। अधिवक्ता नहीं सपा के कुछ गुंडे यहां भी हैं, अगर हैं तो अपना रंग दिखाएंगे। हम गांवों में भी जाते हैं तो ऐसे कुछ लोग ऐसे मिल ही जाते हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment