.

.

.

.
.

आजमगढ़: जिले का विकास,युवा को रोजगार सपा की प्राथमिकता रहेगी - धर्मेंद्र यादव



नेता जी की ही तरह आगे भी विश्वकर्मा समाज का मान सम्मान बढ़ाएंगे - धर्मेंद्र

अखिलेश यादव ने सभी को हिस्सेदारी और सम्मान दिया है - राम आसरे विश्वकर्मा,पूर्व मंत्री

आजमगढ़: शनिवार को ऑल इंडिया विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के तत्वाधान में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सदर लोकसभा धर्मेन्द्र यादव पूर्व सांसद थे। विशिष्ट अतिथि लालगंज लोकसभा प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन महासभा के नगर अध्यक्ष दिनेश विश्वकर्मा तथा अध्यक्षता महासभा के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र विश्वकर्मा ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने विश्वकर्मा समाज का चुनाव में सहयोग और समर्थन मांगा। कहा सांसद बनने पर आजमगढ़ का कर्ज उतार दूंगा। विश्वकर्मा समाज के लोगों ने कहा कि चुनाव तो हम लोग अवश्य जितायेंगे लेकिन नेतृत्व से बात कर आने वाले विधानसभा विधान परिषद या राज्यसभा में विश्वकर्मा समाज के लोगों को सम्मान मिलना चाहिए। मुख्य अतिथि धर्मेन्द्र यादव ने समाज के लोगों को आश्वस्त किया कि श्रद्धेय नेता जी ने विश्वकर्मा समाज को जो सम्मान दिया है उसे हम समय आने पर आगे बढ़ाने का करेंगे। विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि नेताजी ने पिछड़ों की जो पहचान बनायी। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उस आगे बढ़ाया। सभी को हिस्सेदारी व सम्मान दिया। नेताजी मुलायम सिंह यादव पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने विश्वकर्मा समाज के नेता राम आसरे विश्वकर्मा को उच्च शिक्षा मंत्री बनाकर विश्वकर्मा समाज का इतिहास लिख दिया। यह काम और किसी ने नहीं किया। आज अगर देश संविधान लोकतंत्र बचा रहेगा तभी हम अपनी आवाज उठा पायेंगे। इसलिए देश संविधान पहले है और समाज बाद में।
आप लोगों से अपील है कि आने वाले 25 मई को अपने साथ साथ आपसे जुड़े हुए अति पिछड़े समाज का एक एक वोट समाजवादी पार्टी को देकर आजमगढ़ लोकसभा से धर्मेन्द्र यादव तथा लालगंज लोकसभा से प्रत्याशी दरोगा सरोज को भारी मतों से जितायें और देश में श्री अखिलेश यादव मजबूत नेतृत्व दें।
कार्यक्रम में अमर नाथ विश्वकर्मा, हरिकेश विश्वकर्मा, मनी विश्वकर्मा, संजय विश्वकर्मा, अम्बिका विश्वकर्मा , प्रमोद विश्वकर्मा, विनोद विश्वकर्मा, मुकेश विश्वकर्मा, रामचन्दर विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा , उदय श्याम विश्वकर्मा सहित हजारों विश्वकर्मा समाज के लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment