.

.
.

आजमगढ़:महाराजगंज टीम फाइनल में पंहुची, बूढ़नपुर सेमीफाइनल में


जिला स्तरीय पुरूष वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा दिन

आजमगढ़: खेल निदेशालय उ0प्र0, लखनऊ के तत्वावधान में क्षेत्रीय खेल कार्यालय, आजमगढ़ द्वारा जिला स्तरीय पुरूष वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 19 से 22 मार्च, 2024 तक सुखदेव पहलवान स्पोटर््स स्टेडियम, आजमगढ़ में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के तीसरे दिन का शुभारंभ ए0के0 पाण्डेय, क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी, आजमगढ़़ द्वारा किया गया।
आज की प्रतियोगिता में पहला मैच- साई क्रिकेट एकेडमी लालगंज बनाम बुढनपुर के बीच खेला गया जिसमें बुढनपुर ने साई क्रिकेट एकेडमी लालगंज को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गयी, बुढनपुर की तरफ से बल्लेबाजी में आदर्श ने 60 रन कुनाल नाबाद 47 व हिमांशु ने 42 रनों का योगदान दिया, साई क्रिकेट एकेडती लालगंज गेंदबाजी में आदित्य ले 1 विकेट प्राप्त किया, साई क्रिकेट एकेडती लालगंज के तरफ से बल्लेबाजी में शुभम ने 21 रन व गुलाब ने 17 रनों का योगदान दिया। बुढनपुर की तरफ से गेंदबाजी में अंशुमान ने 12 रन देकर 3 विकेट, रिषभ व अनीश ने 02-02 विकेट प्राप्त किया।
दूसरा मैच- इस प्रतियोगिता का प्रथम सेमीफाइनल मैच में महराजगंज ने एशेज स्पोर्ट्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर गयी, महराजगंज ने टास जीतकर पीले क्षेत्ररक्षण करने फैसला किया और एशेज स्पोर्ट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महराजगंज को 20 ओवरों में 133 रनों की लक्ष्य दिया, लक्ष्य का पीछा करते हुए 07 विकेट खो कर लक्ष्य को हासिल कर लिया, एशेज स्पोटर््स की तरफ से बल्लेबाजी मंे अखिल ने 30 रन अनम ने 23 रन सत्यम 36 रनों को येागदान दिया, महराजगंज की तरफ से गेदबाजी में सजीत ने 02 विकेट लिया, महराजगंज की तरफ से बल्लेबाजी मंे अंकुश ने 26 रन मोतीश ने 23 रन व शिवम ने 19 रनों का योगदान दिया, एशेज स्पोर्ट्स की तरफ से गेंदबाजी में अजीत ने 02 विकेट प्राप्त किया।
कल दिनांक 22 मार्च, 2024 को प्रतियोगिता का समापन पुरस्कार वितरण समारोह सांयकाल 04ः00 बजे होगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मुकेश यादव, पवन, प्रमोद गुप्ता, पंकज दूबे, अरविन्द कन्नौजिया, फुटबाल प्रशिक्षक, गोविन्द यादव, खेलो इण्डिया कुश्ती प्रशिक्षक, मिथिलेश यादव, एथलेटिक्स प्रशिक्षक, पुनीत यादव, लालचन्द चौहान, रितेश श्रीवास्तव, अबुसैफ, कम्प्यूटर आपरेटर आदि लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment