.

.

.

.
.

आजमगढ़:पिता और भाई के साथ घर पहुंचे क्रिकेटर सरफराज खान


कामयाबी के झंडे लहरा गांव आने पर लोगों ने किया जोरदार स्वागत

आजमगढ़: भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होकर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान अपने पिता नौशाद खान और भाई मुशीर खान के साथ होली के दिन अपने गृह जनपद पहुंचे। इस दौरान लोगों ने उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
जिले के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बासूपार गांव निवासी भारतीय टेस्ट डेब्यू कर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज खान सोमवार को अपने गृह जनपद पहुंचे तो उन्हें देख ग्रामीणों की खुशी दोगुनी हो गई। गांववालों व दोस्तों ने फूल- माला पहनाकर सरफराज का जोरदार स्वागत किया।
सरफराज खान ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच पारी में 62 रन बनाए। इस दौरान सरफराज खान ने 66 गेंद में 62 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। इस दौरान सरफराज खान ने नौ चौका और एक छक्का भी लगाया। सरफराज खान की पहली पारी की लोगों ने खूब सराहना की।
वहीं सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में सभी को अपनी पारी से आकर्षित किया था। साथ ही हाल ही में संपन्न हुए मुंबई और विदर्भ के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुशीर खान ने शानदार शतक जड़कर सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया। इस दौरान मुशीर खान ने सचिन तेंदुलकर के 29 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया।
सोमवार को दोनों भाई अपने पिता नौशाद खान के साथ शाम 4 बजे गृह जनपद आजमगढ़ पहुंचे। आचार संहिता व त्योहार को देखते हुए उनके पिता नौशाद खान ने आगमन की सूचना किसी को नहीं दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment