.

.

.

.
.

आजमगढ़: परिवहन मंत्री से लालगंज लोकसभा क्षेत्र में 3 नए बस स्टेशन बनाने की मांग


भाजपा लालगंज जिलाध्यक्ष ने परिवहन मंत्री से मिल किया अनुरोध, मिला आश्वासन

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलकर जनपद आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र मे नए बस स्टेशन,यात्री सुविधा केंद्र व विभिन्न शहरों में यात्रा हेतु लगभग 30 नई बस प्रदान करने के संबंध में मुलाक़ात कर मांगों को पूरा करने हेतु अनुरोध किया।
भारतीय जनता पार्टी लालगंज जिले के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने वार्ता के क्रम में कहा कि आजमगढ़ जनपद के लोकसभा लालगंज क्षेत्र में आजमगढ़ से लालगंज जाने के लिए लालगंज होकर बसें गुजरती है, लेकिन कोई बस स्टेशन व बस स्टॉप न होने के कारण जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।ऐसे में यहाँ पर एक बस स्टेशन बनने से विधानसभा लालगंज व विधानसभा दीदारगंज की जनता को लाभ मिलेगा तथा लालगंज से वाराणसी के लिए 2 नई बस तथा यहाँ से लखनऊ के लिए, प्रयागराज व अयोध्या के लिए 2 - नई बस चलाने की आवश्यकता है।
लालगंज लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा अतरौलिया में बस स्टेशन बना हुआ है लेकिन उसकी स्थिति अच्छी नहीं है।वहां पर यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ाकर अतरौलिया से मंदूरी होते हुए वाराणसी व प्रयागराज तथा अतरौलिया से लखनऊ व अयोध्या के लिए 2-2 नई बस चलाने की आवश्यकता है।
विधानसभा फूलपुर पवई में बस स्टॉप है लेकिन ठीक से संचालित नहीं है। बस खड़ी करने की जगह भी नहीं है व कोई यात्री सुविधाएं भी नहीं हैँ, यहाँ पर किसी खाली स्थान पर एक नए बस स्टेशन बनाने की आवश्यकता है तथा यहाँ से सुल्तानपुर होते हुए लखनऊ के लिए व 2 नई बसें, फूलपुर से शाहगंज होते हुए वाराणसी व अयोध्या के लिए 2 नई बस की आवश्यकता है।
विधानसभा निज़ामाबाद के ब्लॉक तहबरपुर क्षेत्र में नए बस स्टॉप व यहाँ से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे होते हुए लखनऊ के लिए 2 नई बस तथा यहाँ से मोहम्मदपुर होते हुए वाराणसी, प्रयागराज व अयोध्या के लिए 2 नई बस की जनता की मांग है।
विधानसभा दीदारगंज में कुशलगाँव में बस स्टेशन बना है लेकिन यात्री सुविधाएं नहीं हैँ तथा वहाँ से विभिन्न शहरों के लिए नई बस चलाये जाने की अत्यंत आवश्यकता है! जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के साथ पल्हना ब्लॉक प्रमुख अनुराग सिंह सोनू भी उपस्थित रहें!
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जनहित में इन सभी मांगों पर बिंदुवार विचार करते हुए यथाशीघ्र पूरा कराने के लिए विभागीय प्रमुखसचिव को आदेशित करते हुए आश्वासन दिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment