.

.

.

.
.

आजमगढ़: सांसद निरहुआ ने देखा श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम


भंवरनाथ मंदिर में एलईडी स्क्रीन पर हुआ प्रसारण,अभिनेत्री आम्रपाली ने अपने हाथों से प्रसाद बांटा

आजमगढ़: अयोध्या में सोमवार को श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भंवरनाथ मंदिर में एलईडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण किया गया। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म स्टार आम्रपाली दुबे ने भी इस कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखा और अपने हाथों से लोगों को प्रसाद का वितरण किया।
भंवरनाथ मंदिर में आयोजित लाइव प्रसारण कार्यक्रम में सैकड़ो लोगों की भीड़ मौजूद रही। जैसे-जैसे प्राण प्रतिष्ठा का पल नजदीक आ रहा था लोगों के चेहरे पर भावनाओं व भक्ति भाव साफ झलक रहा था। चाहे वह आम आदमी हो या वीआईपी। हर किसी को इस पल का काफी दिनों से इंतजार था। सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का पूरा ब्रह्मांड इंतजार कर रहा था। जब भगवान पैदा हुए थे और उनका नामकरण हो रहा था तभी यह कहा गया था कि दो अक्षर का नाम होना चाहिए। यह भले दो अक्षर का नाम है लेकिन इसमें पूरा ब्रह्मांड शामिल है। आज जितने भी रामभक्त हैं सभी लोग बहुत ही प्रसन्न हैं।
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि वह बहुत ही सौभाग्यशाली हैं कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होते हुए देख रही हैं। राम जन्मभूमि पर ही राम मंदिर का निर्माण हुआ है और सही मायने में आज ही दिवाली है। यह काम पहले ही हो जाना चाहिए था पर नहीं हुआ। लेकिन जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बने तो कोर्ट में केस काफी तेजी से चला और फैसला आया। जिसका परिणाम रहा कि आज यह दिन आया। जिस प्रकार से त्रेता युग में भगवान राम युद्ध जीत कर आए थे। इसी तरह से कलयुग में रामलला कोर्ट में केस जीतकर आए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment