.

.
.

आजमगढ़: सपा के नव नियुक्त प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का हुआ स्वागत


पूरी निष्ठा से पिछड़ों को संगठित कर पार्टी को मजबूत करेंगे - अभिमन्यु यादव

आजमगढ़ : समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश अभिमन्यु यादव का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत हुआ ।
समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में बोलते हुए निवर्तमान जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा समाजवादी पार्टी ने पिछड़ों दलितों और अल्प संख्यको के हक व अधिकार को लेकर नेताजी मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में संघर्ष किया था व मौका मिलने पर उनके लिए कार्य किया था । आज भारतीय जनता पार्टी के देश और प्रदेश में मोदी - योगी की सरकार पिछड़ा दलित एवम अल्पसंख्यकों के हक व अधिकारों को समाप्त करना चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी तानाशाही का रास्ता अख्तियार कर जनहित में विरोध करने वालों को फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर जेल में डाल रहे हैं। समाजवादी पार्टी इसका डटकर विरोध करेगी ।
समाजवादी पार्टी सामाजिक न्याय के लिए जनता को जागृत कर हक दिलाने का काम करेगी। नवनियुक्त प्रदेश सचिव अभिमन्यु यादव ने कहा कि अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो जिम्मेदारी दिया है हम लोग पूरी निष्ठा से पिछड़ों को संगठित कर पार्टी को मजबूत करेंगे ।
स्वागत समारोह की अध्यक्षता पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गुलाब राजभर ने किया कार्यक्रम में राज नारायण यादव, विवेक सिंह, दुर्गेश यादव, शशि कुमार, कृष्णपाल अशोक यादव, आदि मौजूद थे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment